बेटी मालती के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा करने पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जो की इस वक़्त भारत आई हुई है अपनी बेटी और अपने पति के साथ में इस बीच प्रियंका चोपड़ा मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने के लिए गई है जहा की कई तस्वीरों इस वक़्त सोशल मीडिया पर भी सामने आ रही है प्रियंका अपनी पूरी टिया के साथ में दर्शन करने के लिए गई हुई होती है प्रियंका ने मालती को गोद में लेकर भगवान के दर्शन किए। सिद्धिविनायक से दोनों का वीडियो चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वायरल हो रही तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा को ग्रीन कलर के सूट में देखा जा सकता है. वहीं गोद में उनकी बेटी मालती नजर आ रही हैं प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे भी आप देख सकते है प्रियंका चोपड़ा बेटी को गोद में लेकर मंदिर के ठीक सामने बैठी हुई दिख रही हैं। इतने में पंडित आते हैं फिर उन्हें और मालती को टीका लगाते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस के साथ आए कुछ और लोगों के भी माथे पर वो टीका लगाते हैं अब उनको ट्रोल इस वजह से किया गया है क्यों की उन्होंने वह पर वीडियो बनाया है जो की सिद्धिविनायक मंदिर के नियमों के खिलाफ है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NDTV India (@ndtvindia)

जिसके बाद में अब प्रियंका को ट्रोल करते हुआ सोशल मीडिया पर यूजर कई तरह के कमेंट कर रहे है एक यूजर ने कहा, “हमें तो ना फोटो लेना और ना पास से बिना पैसे दिए आरती करने की इजाजत है…ऐसा भेदभाव क्यों प्रभु।” एक अन्य यूजर ने कहा, “भारत में ये वीआईपी ट्रीटमेंट कब खत्म होगा? मंदिरों में भी अब सिर्फ दिखावा होता है, हैरत की बात है।”कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को मंदिर में वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने पर आपत्ति जताई। यूजर्स ने सवाल किया कि सिद्धिविनायक मंदिर में न तो फोटो खींचने की परमिशन है