प्रियंका चोपड़ा का छलका दर्द, किसी और की कोख से बेटी को जन्म देने का सच और कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जिनको अपने बॉलीवुड में काफी वक़्त से नहीं देखा होगा बॉलीवुड में तो नहीं बालाँकि वो इस वक़्त हॉलीवुड में नजर आ रही है प्रियंका चोपड़ा की जबसे नक जोनास से शादी हुई है तबसे वो अमेरिकी रहने लगी है प्रियंका चोपड़ा अब अपने पति और अपनी बेटी के साथ अमेरिका में है प्रियंका अपनी बेटी से बहुत ही ज़्यदा प्यार भी करती है बता दे की प्रियंका पिछले साल ही माँ बानी है और माँ बनाने की ख़ुशी उनको बहुत ही ज़्यदा है।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने प्रग्नेंसी के बारें में सबसे बात की है प्रियंका ने 2022 में सरोगेसी से बेटी मालती को जन्म दिया।प्रियंका ने यह बात पहली बार सबको बताई है की उन्होंने ने मां बनने के लिए सरोगेसी का रास्ता इसलिए चुना क्योंकि उन्हें कुछ मेडिकल संबंधी समस्या थी प्रियंका ने बताया कि दरअसल उनका यह फैसला उन के उम्र के 30वे पड़ाव में हो गया था क्योंकि उन्हें एक ऐसी समस्या थी जिसके कारण अपनी मां के सलाह के बाद उन्होंने खुद के शरीर के अंदर ऐसे बदलाव किए जिसके कारण वह चाहकर भी खुद से मां नहीं बन सकती थी और इसी वजह से उन्होंने मालती को जन्म देने के लिए दूसरी महिला का सहारा लिया था।

अब प्रियंका की यह बात को सुन कर सबको बहुत ही ज़्यदा दुःख भी हुआ है प्रियंका ने 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी की थी। शादी राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हुई थी।प्रियंका ने बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड का रास्ता क्यों चुना, इस बारे में भी उन्होंने विस्तारपूर्वक बात की। प्रियंका ने कहा कि करियर के पीक पर उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ दी और सिंगिंग करना शुरू किया प्रियंका अब हॉलीवुड की दुनिया में बहुत ही ज़्यदा खुश है।