आमिर के बेटे जुनैद को डेब्यू से पहले ही मिली नई फिल्म, खुशी कपूर के साथ करेंगे रोमांस?

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे, जुनैद खान जिनको अपने बहुत ही कम देखा होगा मगर अपनों बता दे की वो इस वक़्त काफी बड़े हो गए है वो लाइमलाइट से काफी दूर रहते है मगर इस वक़्त जुनैद खान का नाम श्रीदेवी की छोटी बेटी, खुशी कपूर के साथ लिया जा रहा है बता दे की ऐसा भी कहा जा रहा है की दोनों बहुत ही जल्दी फिल्मो में एक साथ का करने हुआ नजर आने वाले है खुशी कपूर भी उन बॉलीवुड स्टारकिड्स में से एक हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार किया जा रहा है ।

आपको बता दे की जुनैद फिल्म ‘महाराजा’ (Maharaja) से डेब्यू करेंगे और खुशी कपूर नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज मगर अब खुशी कपूर और जुनैद खान की अगली फिल्म की बात हो रही है, जिसमें दोनों साथ नजर आने वाले हैं!हैं. आमिर की बेटी, आयरा खान ने जुनैद को विश करते हुए इंस्टाग्राम पर शुभकामनाएं भी दी थीं. मगर कोविड के चलते लगी बंदिशों के बीच ‘महाराजा’ का शूट अटक गया और जून में दोबारा शुरू हुआ था।

मगर आपको बता दे की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है खुशी कपूर को भी डेब्यू फिल्म पहले ही मिल चुकी है. जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ खुशी की डेब्यू फिल्म है. पिछले साल दिसंबर में खबर आई थी फिल्म का शूट पूरा हो चुका है. यानी खुशी की पहली फिल्म भी रिलीज के लिए जल्दी ही होने वाला है और साथ ही जुनैद और खुशी 2022 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘लव टूडे’ (Love Today) के हिन्दी रीमेक में एक साथ नजर आ सकते हैं.हालाँकि अभी तक यह बात कन्फर्म नहीं हुई है ।