सुहाना खान ने पहनी मम्मी गौरी खान की साड़ी, पुराने लुक में लगा नया तड़का

मशहूर स्टारकिड सुहाना खान जो की अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई रहती है बता दे की सुहाना हाल ही में अपनी दोस्त नन्या पांडे की कजन सिस्टर अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए गई थी जहा पर उन्होंने जो लुक करी किया था वो लुक इस वक़्त सुर्खियों में बना हुआ है सुहाना ने साड़ी पहनी थी जो की उनकी माँ की होती है अब उनका यह लुक सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यदा वायरल हो रहा है हर तरफ सिर्फ उनके ही चर्चे हो रहे है।

सुहाना की सोशल मीडिया पर इस वक़्त कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है की अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में सुहाना ने एम्बेलिशड सिल्वर सीक्वेन साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था. स्टार किड ने अपने लुक को मिनिमल एक्सेसरीज, डेवी मेकअप और फ्री हेयरडू के साथ सिंपल रखा था इस वजह से उनके लुक ने सभी का ध्यान खींचा लिया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दे की सुहाना खान के लेटेस्ट लुक ने उनकी मां गौरी खान की याद दिला दी है जो बिल्कुल इसी तरह की साड़ी में काफी खूबसूरत और ग्रेसफुल लग रही थीं सुहाना खान अक्सर ही अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. कैजुएल ड्रेसिंग हो या किसी इवेंट में शामिल होना हो सुहाना जानती हैं कि किस मौके पर कौनसा स्टाइल सूट करेगा बता दे की ज कॉमिक्स के ऑफिशियल एडेप्टेशन के साथ सुहाना फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही हैं जिस फिल्म में अब उनके साथ में श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी अपने करियर की शुरुवात करने जा रहे है ।