कालीघाट मंदिर पहुंचे अनुपम खेर, दोस्त सतीश कौशिक की आत्मा की शांति के लिए की प्रार्थना

एक्टर सतीश कौशिक जो की अब इस दुनिया में नहीं रहे है कुछ वक़्त पहले हुआ उनके निधन ने सबको बहुत ही ज़्यदा हैरान कर दिया है सतीश कौशिक के जाने का गम अनुपम खेर को बहुत ही ज़्यदा हुआ है क्यों की वो दोनों एक दूसरे के बहुत ख़ास दोस्त थे अपने दोस्त को खो देने के बाद में आज तक अनुपम गमगीन है अनुपम खेर का दिल बुरी तरह से टूट गया है इन सब के बिच में अनुपम ने हाल ही इ एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिस वीडियो में आप देख सकते है की कोलकाता के फेमस कालीघाट मंदिर में दर्शन करते हुआ नजर आ रहे है।

इस वीडियो में आप देख सकते है की अनुपम खेर सतीश कौशिक के बारे में बात भी कर रहे होते है यह वीडियो को अनुपम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘आज कोलकाता के महान कालीघाट मंदिर में मां काली के दर्शन करके मन कृतार्थ हुआ। देश की अखंडता और आप सबके लिए प्रार्थना की। मेरे दोस्त सतीश कौशिक की आत्मा की शांति के लिए भी प्रार्थना की। देश के मंदिरों का इतिहास अद्भुत है! जय माँ काली!”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर कालीघाट मंदिर की मान्यता के बारे में बातचीत करते हुआ भी नजर आ रहे है अनुपम खेर सतीश कौशिक के काफी करीब थे। सतीश की मौत की खबर भी अनुपम खेर ही सोशल मीडिया पर दी थी साथ ही दोस्त सतीश कौशिक के लिए इस प्यार और सम्मान के जरिए अनुपम खेर ने दोस्ती की असली मिसाल कायम की है बता दें कि अनुपम खेर और सतीश कौशिक 45 साल से दोस्त थे। दोनों ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़ाई भी साथ में की थी।