पति राज और बहन शमिता के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, गुरुद्वारे में हाथ जोड़कर माथा टेका

एक्टर शिल्पा शेट्‌टी अपनी बहन शमीता शेट्‌टी और पति राज कुंद्रा के साथ में गोल्डन टेंपल गई है जहा की उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही है शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह हरिमंदर साहिब में दोनों हाथ जोड़ चौकड़ी लगाकर नतमस्तक होती नजर आ रही हैं। बता दे की शिल्पा अपने पुरे परिवार के साथ में गोल्डन टेंपल में माथा टेकने के लिए गई हुई थी।

शिल्पा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुआ कैप्शन में लिखा ”वाहेगुरु जी दा खालसा, वाहेगुरु जी दी फतेह.”शमिता ने भी अपने इंस्टग्राम पर गोल्डन टेंपल की तस्वीरों को शेयर किया है शमिता की तस्वीर में भी आप देख सकते है की वो दोनों हाथो को जोड़े हुआ पोज दे रही है और एक तस्वीर में वो अपनी बहन और राज कुंदर के साथ में पोज दे रहे है शिल्पा भी इस ट्रिप पर अपने परिवर के साथ में बहुत ही ज़्यदा खुश नजर आ रही थी।

आपको बता दे की शिल्मा शेट्‌टी ने बताया कि जल्द ही उनकी नई फिल्म सुक्खी आने वाली है। जिसमें उन्हें बहुत ही बेहतरीन किरदार मिला है। वह एक पंजाबन जट्‌टी बनकर पर्दे पर आ रही हैं। शिल्पा ने बताया कि अमृतसर में लैंड होने के बाद वह सबसे पहले गोल्डन टेंपल ही आती हैं। यहां आस्था उन्हें खींच कर लाती है। कड़ाह प्रसाद उन्हें बहुत ही अधिक पसंद है। गोल्डन टेंपल में सुकून का एहसास उन्हें होता है शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिर बार फिल्म ‘निकम्मा’ में देखा गया था और अब वो बहुत ही जल्दी सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ रोहित शेट्टी की आगामी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाली है।