टीवी की 5 एक्ट्रेसेज लेती हैं मुंह मांगी फीस, कमाती हैं पति से ज्यादा पैसा, पॉपुलैरिटी में भी हैं कई कदम आगे

एक्ट्रेस जो की चाहे बॉलीवुड की हो या फिर टीवी इंडस्ट्री की उनकी फीस के चर्चे अक्सर ही होते रहते है टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद में कुछ एक्ट्रेसस इतनी मशहूर हो चुकी है की आज के वक़्त में उनको मुंह-मांगा फीस दी जाती है आज बात उन टीवी एक्ट्रेसेज की जिन्हें एक्टर्स से ज्यादा फीस मिलती है आइये जमते है की इस लिस्ट में कोण कोण से एक्ट्रेस शामिल है।

मशहूर टीवी शो ‘अनुपमा’ के जरिए अपनी दूसरी इनिंग शुरू करने वाली रूपाली गांगुली टीवी की सबेस महंगी एक्ट्रेस मानी जाती हैं ‘अनुपमा’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अपने पति से कई गुना ज्यादा पैसे कमाती हैं बता दे की रुपाली को एक एपिसोड में काम करने के 3 लाख रुपए दिए जाते है हालाँकि उन्होंने इस शो से पहले भी कई शो में काम किया है मगर अनुपमा में काम करने की वजह से उनको इतनी लोकप्रियता हासिल हुई है।

अब नाम आता है शिवांगी जोशी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में सबसे महंगी एक्ट्रेस थीं। ई टाइम्स के मुताबिक, उन्हें 12 लाख रुपए प्रति एपिसोड मिले थे। हालांकि बात करें अन्य टीवी शो की तो वह हर हफ्ते के 18 लाख रुपए यानी 3 लाख रुपए पर एपिसोड लेती हैं।

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एक लाजवाब होस्ट भी हैं. भारती पति हर्ष लिंबाचिया से कमाई और पॉपुलैरिटी के मामले में काफी आगे हैं. अब दोनों पति पत्नी साथ में मिलकर कमाते है मगर आज भी भारती का कोई जवाब नहीं है जब वो ‘लाफ्टर क्वीन’ शो में काम करती थी तब भी वो एक दिन में लाखो की कमाई कर लेती थी।

हिना खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई टीवी शो किए हैं। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लिए 2.50 लाख रुपए चार्ज किए थे। जबकि उनके को-एक्टर पार्थ समथान के को 1 लाख रुपए प्रति एपिसोड मिलते थे हिना खान सोशल मीडिया पर कर भी काफी ज़्यदा मशहूर हो चुकी है वो सोशल मेडीअ के जरिये भी बहुत ही अच्छी कमाई कर लेती है

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टीवी के काफी पॉपुलर कपल हैं. अगर वर्क फ्रंट पर बात करें तो रुबीना दिलैक पति अभिनव से कई गुना ज्यादा सफल हैं. ये एक्ट्रेस टीवी की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार हैं जबकि अभिनव अक्सर सपोर्टिंग रोल में ही नजर आते हैं. ‘बिग बॉस 14’ में ये कपल साथ में नजर आया था।