किसी एक्ट्रेसेस से कम नहीं न्यासा, देखें काजोल की लाडली का ग्लैम लुक

बॉलीवुड एक्टर अजय देवग की बेटी न्यासा देवगन जो की अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई रहती है कभी वो अपने बोल्ड लुक्स तो कभी पार्टी करती हुई नजर आती रहती है बता दे की न्यासा देवगन आज 20 साल की हो गई है न्यासा एक बहुत ही मशहूर स्टारकिड भी बन चुकी है न्यासा अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर भी काफी लाइम-लाइट में रहती हैं न्यासा को काफी पसंद भी किया जाता है न्यासा की ड्रेसिंग और फैशन जो की काफी ज़्यदा चर्चाओं में बनी हुई रहती है।

आपको बता दे की न्यासा देवगन की तस्वीरें जो की अक्सर ही सोशल मेडी पर वायरल होती रहती है न्यासा को कई बफर उनके रंग की वजह से ट्रोल भी किया जाता है एक वक़्त ऐसा था जब अजय देवगन की बेटी को डार्क स्किन और फीचर्स के लिए काफी ताने झेलने पड़े थे.मगर अब न्यासा इतनी स्टाइलिश हो गई है है की किसी को भी उनका डार्क रंग दीखता ही नहीं है न्यासा जब भी पार्टी करने के लिए जाती ही तब तब उनकी तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैन्यासा को अक्सर स्टार किड्स के साथ पार्टी करते देखा जाता है. वेस्टर्न आउटफिट में न्यासा अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करना नहीं भूलती हैं. मिनी स्कर्ट से लेकर डीपनेक क्रॉसेट टॉप में कमाल की दिखती हैं.।

बता दें कि नीसा देवगन का जन्म 20 अप्रैल 2003 को हुआ था। काजोल की बिटिया ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से की। इसके बाद वह ग्रेजुएशन की पढ़ाई करने के लिए सिंगापुर चली गईं। यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई करने के बाद हायर स्टडीज के लिए वह स्विट्जरलैंड शिफ्ट हो गई हैं जिसके बाद में वो अब भारत होने माता पिता के पास में आ गई है।