कॉस्मेटिक ब्रांड एंबेसडर बनने पर जमकर ट्रोल हुईं सुहाना खान, यूजर्स बोले- ‘दुनिया नेगेटिविटी से भरी है’

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान जोह की अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई रहती है अभी तक सुहाना ने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है मगर उससे पहले ही वो इंडस्ट्री में बहुत ही ज़्यदा मशहूर हो गई है फिल्म में काम करने से पहले ही सुहाना ने अब ऐड की दुनिया ने कदम रख दिया है सुहाना खान के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया हैं सुहाना खान न्यूयॉर्क के ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन की नई ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं।

आपको बता दे की इस बात की खबर खुद सुहाना ने मुंबई में हुआ एक इवेंट में उन्होंने दी है जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है वीडियो में सुहाना रेड सूट में नजर आईं। उन्होंने मुस्कुराते हुए इवेंट में एंट्री ली। वीडियो में सुहाना काफी खूबसूरत लग रही है सुहाना ने पहले बार मीडिया से बात की थी सुहाना बहुत ही अछि तरह से बात कर रही होती है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

सुहाना ने मीडिया से बात करते हुआ कहा ‘मैं यहां आने और आप लोगों को फिर से देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। शूटिंग करते वक्त काफी मजा आया। इसलिए मैं यहां आकर हमने जो शूट किया वो आप लोगों को दिखाने का और इंतजार नहीं कर सकती। मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर बनना एक सम्मान की बात है’।इवेंट में सुहाना खान बहुत ही ज़्यदा सुंदर लाग रही होती है उन्होए रेड कलर की ऑउटफिट पहनी हुई होती है अब जबसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है तबसे सुहाना ने ट्रोल भी किया जा रहा है

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

और कई तरह की बातें भी की जा रही है एक यूजर ने लिखा है की- सच में चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुई है, कई सुन्दर लड़कियां और बेटर मॉडल्स है लेकिन आपको तो नेपो किध को चुनना है वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है की- गो गर्ल…नफरत करने वालों को इग्नोर करो,और भी कई तरह के कमेंट किये जा रहे है बता दे की सुहाना बहुत ही जल्दी फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर की अगली फिल्म द आर्चीज के साथ में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है।