यामी गौतम ने पति आदित्य संग किया ‘महादेव’ पूजन, इस तरह किया भगवान का शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम जो की इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज़्यदा एक्टिव रहती है एक्ट्रेस अक्सर ही कोई ना कोई तस्वीरें या फिर वीडियो को शेयर करती ही रहती है यामी गौतम इस वक़्त अपनी पति के साथ में महादेव की पूजा करती हुई नजर आती है जिसकी तस्वीरों को उन्होंने खुद अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है बता दें कि यामी ने आदित्य के साथ हिमाचल के शिव मंदिरों के दर्शन करने के लिए गई हुई है जहा की कई तासीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है


.
आपको बता दे की इन तस्वीरों को एक्ट्रेस यामी गौतम ने इंस्टग्राम पर शेयर किया है जिसमे आप देकज सकते है की वो अपने पतिदेव के साथ में पूजा करती हुई नजर आ रही है बता दे की यामी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुआ कैप्शन में लिखा ‘मुझे जो भी सफलता और प्यार मिल रहा है वो सब मेरी प्यारी मां दुर्गा और भगवान शिव की वजह से है। मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं! प्यार, आभार और सभी को धन्यवाद।’इन तस्वीरों में यामी अपने पति आदित्य धर के साथ बेहद खुश भी नजर आ रही हैं तस्वीरों में आप देख सकते है की यामी ने डार्क पिंक कलर के वेलवेट सूट के साथ रेड कलर की चुनरी पहनी हुई है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की यामी ने आदित्य संग हिमाचल के शिव मंदिरों के दर्शन किए हैं फैंस यामी की इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत खूब जोड़ी लग रही है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यामी बहुत ही सुंदर लग रही हैं।’यामी अक्सर ही मंदिर जाती रहती है एक्ट्रेस की जबसे शादी हुई है तबसे वो बहुत ही ज़्यदा धार्मिक हो गई है।