सालो तक खुद के पैरों पर खड़ी नहीं हो पाई सलमान खान की ये एक्ट्रेस, कभी करती थी ऐश्वर्या की बराबरी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जो की अक्सर ही अपनी निजी ज़िन्दगी की वजह से सुर्खियों में बने हुआ रहते है सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ में जोड़ा जा चूका है सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को बहुत ही ज़्यदा पसंद भी किया जाता है मगर आज हम आपसे सलमान खान की फिल्म ‘लकी-नो टाइम फॉर लव’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल आप सभी को याद होंगी जो की बिलकुल ही ऐश्वर्या की तरह ही दिखती है।

सलमान खान भी स्नेहा उल्लाल को काफी ज़्यदा पसंद किया करते थे उन्होंने बॉलीवुड में काफी वक़्त तक काम किया था वो करीब 6 साल तक वो गायब हो गई है बॉलीवुड में क्या वो कही भी नजर नहीं आती है अब बता दे की स्नेहा उल्लाल जिनकी हालत इस वक़्त काफी ज़्यदा खरब है स्नेहा को ऑक्टोइम्यून डिसऑर्डर नाम की बीमारी हो गई थी, जिसकी वजह वो चार साल तक अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाई थीं. ये ब्लड से जुड़ी एक बीमारी होती है जिसकी वजह से वह लगभग 4 साल से बेड रेस्ट पर ही थी और अपने पैरो पर भी चलने के काबिल नहीं थी।

आपको बता दे की स्नेहा अब वो पूरी तरह से ठीक हैं. एक्ट्रेस ने साल 2022 में आई फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ से एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर वापसी की स्नेहा उल्लाल जब 18 साल की थी तब उन्होंने सलमान खान के साथ ‘लकी-नो टाइम फॉर लव’ से डेब्यू किया था हालाँकि उस फिल्म को ज़्यदा पसंद नहीं किया गया था स्नेहा ने ‘आर्यन’, ‘जाने भी दो यारों’ और ‘क्लिक’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. मगर वो अपने करियर में सफल साबित नहीं हुई है।