एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का हुआ निधन, घर के बाथरूम में मिला शरीर

मशहूर टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलू कोहली (Nilu Kohli) के पति हरमिंदर सिंह कोहली का शुक्रवार निधन हो गया है.हरमिंदर सिंह की अचानक हुई मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया है इस वक़्त किसी को भी यह यकीन नहीं हो रहा है की हरमिंदर सिंह इस दुनिया में नहीं है हरमिंदर का शव बाथरूम में मिला जिसकी वजह से सबको बहुत ही ज़्यदा हैरानी हो रही है आइये जानते है की आखिर उनके मौत के पीछे की वजह क्या है।

खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली पूरी तरह से स्वस्थ थे शुक्रवार वो गुरुद्वारे भी गए थे। वहां से लौटने के बाद वो बाथरूम गए और वह काफी समय तक बाहर नहीं आए जिसके बाद में हेल्पर ने उन्हें ढूंढा तो वो बाथरूम गिरे हुए मिले जिसके बाद में उनको उस वक़्त हॉस्पिटल लेकर गए मगर तब तक उनकी मौत हो गई थी , नीलू की करीबी दोस्त वंदना ने हरमिंदर के निधन की खबरों को कंफर्म किया था।

वंदना ने बताया उस समय घर पर हेल्पर मौजूद था और वह हरमिंदर सिंह कोहली के लिए लंच तैयार कर रहा था। वह हरमिंदर के बाथरूम से लौटने का इंतजार कर रहा था ताकि उन्हें लंच सर्व कर सके। वहीं, जब काफी टाइम बाद भी जब हरमिंदर बाथरूम से नहीं निकले तो हेल्प ने बेडरूम में जाकर चेक किया तो हरमिंदर वहां गिरे पड़े . वंदना ने इस बात की भी जानकारी दी है कि हरमिंदर को डायबिटीज थी मबगार उस वक़्त उनकी डायबिटीज भी बिलकुल ठीक थी हरमिंदर का अंतिम संस्कार रविवार को किया जाएगा. क्योंकि इस समय उनका बेटा देश के बाहर है और उनके आने के बाद ही हरमिंदर के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया होने वाली है।