साउथ स्टार अजीत कुमार के पिता पी सुब्रमण्यम का निधन, सेलेब्स और फैंस ने जाहिर किया दुख

तमिल फिल्मो के मशहूर एक्टर अजीत कुमार के पिता पी सुब्रमण्यम जो की अब इस दुनिया में नहीं रहे है 84 साल की कर वो इस दुनिया को होड़ कर चले गए है चेन्नई के बेसेंट नागा श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया है अब इस बुरे वक़्त में ट्विटर पर फैंस अजीत और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर दुख जाहिर करते हुआ ट्वीट कर रहे है।

आपको बता दे की अजित कुमार के पिता पी सुब्रमण्यम पलक्कड़ केरल के एक मलयाली थे. उन्होंने कोलकाता की सिंधी मोहिनी से शादी की थी. 1971 में 1 मई को अजीत कुमार का जन्म हुआ था. अभिनेता के दो भाई अनूप कुमार, एक निवेशक और अनिल कुमार, एक IIT मद्रास ग्रेजुएट टर्न्ड एंटरप्रेन्यरो हैंमशहूर एक्ट्रेस साक्षी अग्रवाल ने अजीत कुमार के पिता के लिए ट्वीट करते हुआ लिखा “मेरी गहरी संवेदना अजित कुमार सर और परिवार के लिए ..! भगवान उन्हें इस नुकसान से उबरने की शक्ति दे.”

सिर्फ सेलेब्स ने ही नहीं बालाँकि फैन ने अभिनेता अजीत कुमार का मनोबल बढ़ाते हुए लिखा, ‘अजीत कुमार सर स्ट्रॉन्ग रहिए’। एक दुसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘अजीत कुमार सर और उनके फैमिली मेंबर्स के लिए मेरी ओर से गहन संवेदना’।अजीत कुमार की बात करें तो वे हाल ही में परिवार के साथ घूमने दुबई गए थे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं, जिसमें उन्हें पत्नी शालिनी और दोनों बच्चों अनुष्का और अद्वैत के साथ देखा जा सकता था अजित कुमार निर्देशक मागीज़ थिरुमेनी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म एके 62 शुरू करने का इंतजार कर रहे हैं.जो की बहुत ही जल्दी आने वाली है।