रजनीकांत की बेटी के घर के लॉकर से सोने के गहने चोरी करने वाली नौकरानी और​ ड्राइवर गिरफ्तार

मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या जो की इस वक़्त अपनी निजी ज़िन्दगी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है ऐश्वर्या रजनीकांत के चेन्नई के घर से लाखों के गहने चोरी हो गए है बताया जा रहा है उनके घर से 100 तोले सोने के आभूषण, 30 ग्राम हीरे के आभूषण और चार किलोग्राम चांदी के आभूषण चोरी हो गए थे जिसके बाद में पुलिस ने इस पूरे मामले में तेजी से कार्रवाई भी की है पुलिस ने ऐश्वर्या के घर में काम करने वाली नौकरानी और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जिन्होंने इस चोरी को अंजाम दिया था।

खबरों के अनुसार हमको यह जनकरी हासिल हुई है की नौकरानी ने ड्राइवर की मदद से चोरी की थी. ऐश्वर्या की नौकरानी ईश्वरी ने लगभग 100 तोले सोने के जेवर, 30 ग्राम हीरे के जेवर और चार किलो चांदी के जेवर चुराए थे. ईश्वरी ने चुराई गई चीजों को बेचकर अपने लिए घर खरीद लिया था उसने पहले भी कई बार लॉकर खोलकर चोरी की ईश्वरी पिछले 18 सालों से ऐश्वर्या के घर में बतौर नौकरानी काम कर रही थी और वह घर के हर चीज से अच्छी तरह से वाकिफ थी जिसकी वजह से उसने बड़ी आसानी से चोरी की थी।

इस चोरी की जानकरी देते हुआ ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने आखिरी बार 2019 में अपनी बहन सौंदर्या की शादी के लिए आभूषण पहने थे. चोरी हुए आभूषण में डायमंड सेट, पुरानी सोने की ज्वैलरी,नवरत्न सेट, हार और चूड़ियां शामिल हैं. बहन की शादी में आभूषणों को पहनने के बाद तब एक लॉकर में रखा गया था. लेकिन जब 10 फरवरी को देखा तो आभूषण वहां नहीं थे जिसके बाद में उन्होंने इस बात की जनकरी पुलिस को दी थी।