Sherlyn Chopra ने खरीदी इतनी महंगी ब्रांड न्यू कार, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

एक्ट्रेस-मॉडल शर्लिन चोपड़ा जो की अक्सर ही सुर्खियों में बने हुआ रहते है एक्ट्रेस ने होली मौके पर घर में एक चमचमाती कार खरीदी है जिसका एक वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे वो कार की पूजा करती हुई नजर आ रही है इस वीडियो को देख ने के बाद यूजर्स कई तरह के रिएक्शन भी दे रहे है एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

दरसल शर्लिन चोपड़ा जो की सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यदा एक्टिव रहती है जिन्होंने हाल ही में अपनी कार की एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है शर्लिन ने इस वीडियो को शेयर करते हुआ लिखा “मेरी कार फैमिली में एक नया एडीशन आया है.” एक्ट्रेस ने एक एमजी ग्लोस्टर कार खरीदी है. शर्लिन अपनी व्हाइट एसयूवी को खरीदकर काफी खुश दिखीं शर्लिन इस वीडियो में बहुत ही ज़्यदा खुश नजर आ रही थी और उनके लुक की बात की जाये तो उन्होंने व्हाइट टॉप के साथ ग्रीन को-ऑर्ड सेट पहनी हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sherlyn Chopra (@_sherlynchopra_)

शर्लिन की इस गाड़ी की बात करे तो उनकी गाड़ी की कीमत 42.38 लाख रुपये है वीडियो पर यूजर कई तरह के कमेंट भी कर रहे है एक यूजर ने कमेंट करते हुआ लिखा इनको काम नहीं मिलता। तो पैसा कहां से आता है।कैसे ये लोग इतनी मंहगी कार ले लेते हैं। एक ने लिखा कि बीएमडब्लू या ऑडी खरीदते तो समझ आता और भी कई ग्तारह के कमेंट कर रहे है शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्डनेस के चलते विवादों में रहती है।