पाक एक्ट्रेस ने किया ‘नाटू नाटू’ पर जबरदस्त डांस,हाला के आगे फेल हुईं पलक तिवारी! दिलों को भाया ‘करंट लगा’ VIDEO

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर जो की अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई रहती है हानिया आमिर जितनी पाकिस्तान में मशहूर है उतनी ही हिंदुस्तान में भी मशहूर है हानिया आमिर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ का फेमस ‘नाटू नाटू’ पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है हानिया का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भारत में हानिया के फैंस ने इस वीडियो को खूब पसंद किया है उनके डांस स्टेप को भी बहुत पसंद किया है बता दें कि ‘नाटू नाटू’ गाने के अलावा हानिया आमिर ने ‘बिजली बिजली’, ‘करंट लगा’ ,’नई जाना’ और ‘कोई मिल गया’हानिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ डांस वीडियो और कई तस्वीरें शेयर की है। इस वीडियो में हानिया हार्डी संधू के गाने ‘बिजली बिजली’ पर थिरकती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में हानिया के साथ उनके दोस्त भी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं हानिया की इस वीडियो को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है।

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हानिया आमिर को हर शादी में इंवाइट किया जाना चाहिए। वह फंक्शन में रौनक ला देती हैं।’ दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हानिया पूरी पार्टी की जान बन गई हैं। सच में वह कितनी प्यारी लग रही हैं।’ एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हानिया सच में शादी को खूब एंजॉय करती नजर आ रही हैं। साथ ही बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं।’वीडियो में हानिया गोल्डन शरारा आउटफिट में कमाल की लग रही हैं. बालों में एक लंबी चोटी डाले और उसे फूलों से सजाया कर अपने लुक को पूरा किया है।