बहन के साथ नजर आईं उर्फी जावेद, एक्ट्रेस की कटी-फटी ड्रेस छोड़ डॉली के दीवाने हुए लोग

उर्फी जावेद जो की अक्सर ही अपनी ड्रेसिंग की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज़्यदा ट्रोल होती रहती है हाल ही में उर्फी का एक और लुक सामने आया है जिसकी वजह से भी उनको ट्रोल ही किया जा रहा है वही हाल ही में उर्फी के साथ उनकी बहन भी नजर आई थीं जहा एक तरह उर्फी को ट्रोल कुया जा रहा है तो वही दूसरी और उर्फी की बहन को काफी पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दे की उर्फी का हाल ही में एक नया वीडियो आया है, जिसमें उनका अजीबोगरीब आउटफिट चर्चा का विषय बन गया कैमरे ने उर्फी पर फोकस किया लेकिन जैसे ही नजर एक्ट्रेस की बहन डॉली पर गई तो वहीं पर आकर ठहर गई।उर्फी जावेद की बहन डॉली ने काफी खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ था जिसमे वो बहुत ही ज़्यदा सुनदरा लग रही होती है डॉली की इस ड्रेस का नेक काफी डीप था। कुछ लोगो ने उर्फी की तारीफ की तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी किया है और कई तरह के कमेंट भी किये थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

वीडियो में उर्फी जावेद एक बार फिर से अतरंगी ड्रेस में दिखाई दी हैं. उन्होंने ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. जबकि उनकी बहन डोली जावेद ने पर्पल और ग्रीन कलर की प्रिंटेड ड्रेस डाली हुई हैं. वीडियो में दोनों बहनों का खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है एक यूजर ने कमेंट करते हुआ लिखा ‘अगली उर्फी जावेद.’ दूसरे ने लिखा, ‘बहन भी उर्फी से कम नहीं.’ अन्य ने लिखा, ‘उर्फी बहन को अपने जैसी मत बना देना.’