Breaking News
Home / मनोरंजन / पूर्व पार्षद ने निकाला अनोखा जुगाड़, बोतल में पेट्रोल नहीं मिला तो किया कुछ ऐसा, देखे वीडियो

पूर्व पार्षद ने निकाला अनोखा जुगाड़, बोतल में पेट्रोल नहीं मिला तो किया कुछ ऐसा, देखे वीडियो

आपको बता दे की आज के वक़्त में कई जगहों पर ऐसा होता है की बोतल मेें पेट्रोल नहीं दिया जाता है मगर जब पूर्व पार्षद सुशील तिवारी को अपनी बोतल मेें पेट्रोल चाहिए था तो उनको देने से भी मन किया गया तब उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसको देख कर आपको भी बहुत ही ज़्यदा हीरानी होने वाली है बोतल मेें पेट्रोल न मिलने तथा बुलेट पेट्रोल पंप से दूर होने पर पूर्व पार्षद सुशील तिवारी पेट्रोल की टंकी लेकर पेट्रोल पंप पहुंच गए उसके बाद में उन्होंने टंकी में 300 रुपये का पेट्रोल भरवाया तथा वापस आकर बुलेट स्टार्ट की थी।

पूर्व पार्षद सुशील तिवारी ने बात करते हुआ बतया की वे प्रतिदिन सुबह ग्रीनपार्क अपनी बुलेट से मार्निंग वाक के लिए जाते हैं। मंगलवार सुबह वे अपनी बुलेट पर मार्निंग वाक के लिए घर से निकले। कचहरी पहुंचे तो उनके मित्र राज का फोन आया कि उनका एक्सीडेंट हो गया है। इस पर वे कचहरी से मरी कंपनी पुल की तरफ जाने लगे तो पेट्रोल समाप्त हो गया था बुलेट भारी होने के कारण उन्होंने उसे वहीं खड़ा किया तथा बोतल लेकर मालरोड स्थित पेट्रोल पंप पहुंच गए।

मगर वह पर जाने के बाद में पेट्रोल पंप कर्मियों ने बोतल में पेट्रोल देने से बिलकुल मन कर दिया था जिसकी वजह से वे वापस बुलेट के पास पहुंचे, उसकी टंकी निकाली तथा परमट पेट्रोल पंप पहुंच गए। उन्होंने कहा कि बोतल की बजाय बुलेट की पेट्रोल टंकी ले आए हैं अब उनको पेट्रोल मिल जायेगा उन्होंने 300 रुपये का पेट्रोल भरवाया इस मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

About wpadmin