Breaking News
Home / खबरे / डिलीवरी फीस नहीं दे पाई महिला तो डॉक्टर ने 3000 रु. में रख लिया बच्चा

डिलीवरी फीस नहीं दे पाई महिला तो डॉक्टर ने 3000 रु. में रख लिया बच्चा

हाल ही में बिहार में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहा लोगो की जान बसाहने वाले डॉक्टर ने लालच में आ कर एक गरीब महिला का फायदा उठाया और उसे उसका नवजात मात्र 3000 रुपए में ले लिया।

घटना खगड़िया के मैड़या थाना की है जहा के देवरी निवासी चंडिका सिंह अपनी पत्नी को लेकर डिलीवरी के लिए पीएचसी जा रहे थे तब उन्हें एक बिचौलिया बहलाकर न्यू महिला क्लीनिक ले गया रस्ते में ही महिला ने अपने बच्चे को जन्म दे दिया था वही दूसरे बच्चे का जन्म क्लीनिक पहुंचने के बाद हुआ।

 

महिला की डिलीवरी के बारे महिला डॉक्टर एन. बानो ने 7000 हजार रूप फीस के रूप में उनसे मँगाए पर वो महिला इतनी गरीब थी के उनके पास इतने पैसो का इंतजाम तत्काल नहीं कर सकती थी इस पर महिला डॉक्टर ने एक बच्चे की कीमत 10 हजार लगाते हुए प्रसूता को 3000 रुपए देकर उसका अंगूठा लगते हुए उसके पास अपना बच्चा रख लिया।

इस घटना के दूसरे दिन हिला अपने पति और परिवार के साथ पुलिस स्टेशन रिपोर्ट लिखने पहुंची पर वह के थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रत्न ने उनकी कोई बात नहीं सुनी गई पर जब मामल मीडिया में आया तब डॉक्टर को बच्चा वापस करना पड़ा था ।

वही इस मामले में डॉक्टर एन बानो ने अपनी सफाई कुछ इस तरह दी उनका कहना था की नवजात की दयनीय स्थिति को देखते हुए उसने ऐसा किया अब डॉक्टर ने यह कबूला कि उसने 10 हजार रुपए में नवजात का सौदा किया था पर इसके पीछे का मकसद नवजात को बचाना था।

About wpadmin