Breaking News
Home / खबरे / लोगों ने समझा लाश लेकिन जिंदा निकली महिला,12 घंटे में 10 किमी तक नदी में बहती रही

लोगों ने समझा लाश लेकिन जिंदा निकली महिला,12 घंटे में 10 किमी तक नदी में बहती रही

ठंड में पानी बर्फ की तरह जमा हुआ महसूस होता है जहा ठंड में लोगो में पानी को छूने की हिम्मत नही हो रही हैं वहीं,बिहार के वैशाली जिले में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे जहा पर र्फ की तरह ठंडे नदी के पानी में एक महिला तैरती हुई नजर आ रही थी उसे जब गंगा नदी की धारा से मछुआरों ने देखा तो उन्हें लगा की वो मर चुकी है पर महिला जिन्दा थी।

सूत्रों के अनुसार महिला गंगा नदी के बेहद ठंडे पानी मे इस मौसम में 12 घंटे तक तैरती रही और इसे कुल 10km की दुरी तय कर ली थी इसकी मौत सर पर थी पर मछुवारों ने इसे बचा लिया अगर मछुवारों वह पर नहीं आते तो शायद वो वो ज़िंदा नहीं बच पाती बता दे की महिला राघोपुर की रहने वाली हैं, और इसका अनिता देवी है।

अनिता शाम के समय पीपा पुल के ऊपर से जा रही थी और जब वह ऑटो से उतरी तो उसे चक्कर आने जैसा महसूस हुआऔर वो पुल पर ही बैठ गई इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वो नदी में जा गिरी महीना पूरी रात नदी में तैरती रही।

तैरते हुए उसने राघोपुर के पीपा से लगभग 10 km दुरी तय कर ली थी जिसके बाद अगली सुबह मछुआरों की नजर इस महिला पर पड़ी। उन्होंने इसे पानी से बहार निकला और इसी दौरान एक मछवारे ने इस सारी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

सर्दी के इस मौसम में रात भर ठंडे पानी मे रहने के कारण इस महिला की हालत काफी ज्यादा खराब हुई है मछुआरे उसे हॉस्पिटल ले गए और डाक्टरों ने गर्म कपड़े और हीटर की गर्मी देकर महिला की जान बचा ली।

About wpadmin