Breaking News
Home / खबरे / सिद्धू के जेल जाने के बाद पहली बार सामने आईं पत्नी नवजोत कौर, सीएम मन्नू को लेकर कही ये बात

सिद्धू के जेल जाने के बाद पहली बार सामने आईं पत्नी नवजोत कौर, सीएम मन्नू को लेकर कही ये बात

जैसा की आप सबको मालूम है की इस वक़्त नवजोत सिंह सिद्धू जेल में है जिसकी वजह से उनका परिवार काफी ज़्यदा परेशान भी है और अब उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने पहली बार मीडिया से बात की है और बतया है की उनके पति इस वक़्त जेल में है मगर अभी तक उनकी उनसे कोई भी बात नहीं हुई है नवजोत कौर सिद्धू ने कहा नवजोत कौर ने कहा कि उनके पति को जो बीमारी है, उसका उन्होंने कभी कोई इलाज नहीं करवाया। उनके पैर पर चोट लगी हुई है और उनको लीवर की समस्या है। वह अपना इलाज विदेश के डाक्टर के साथ फोन पर बातचीत करके करते हैं। वह दवाई भी नहीं लेते है और वह अपने ट्रीटमेंट में कई पेड़ों के पत्ते चबाते थे, जो हमारे घर में लगे हुए हैं.।

आगे उनकी पत्नी ने यह भी बतया था की उनके पति बिलकुल बेकसूर हैं। वह झूठ नहीं बोलती। उनके पति ने कभी भी उस व्यक्ति को हाथ नहीं लगाया। वह हमेशा पंजाब के मुद्दों को लेकर खड़े रहे हैं। हम पंजाब का भला चाहते हैं बाद में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बारें में बात करते हुआ कहा ”आप सोचो कि दिल्ली से बैठ कर पंजाब की सरकार चलाई जा सकती है तो यह कभी नहीं हो सकता। पंजाब के मुख्यमंत्री अगर अपने काम खुद करें तो पंजाब की सरकार बहुत अच्छी तरह चल सकती है क्योंकि मुख्यमंत्री भगवंत मान को पंजाब के साथ प्यार है।

उन्होंने आगे यह भी बतया की ‘आप’ सरकार ने महिलाओं को मतदान दौरान 1 हजार रुपए देने का ऐलान किया था, जिस करके सभी महिलाओं ने उनको वोट डाली। इसी कारण पंजाब सरकार को महिलाओं के साथ किया वायदा अब पूरा कर देना चाहिए” दरसल नवजोत सिंह सिद्धू 34 साल पुराने रोडरेज मामले में एक साल की सजा काट रहे पूर्व क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को पटियाला सेंटर जेल में जेल अथॉरिटी द्वारा सहायक का का काम सौंपा गया है।

About wpadmin