Breaking News
Home / खेल / सानिया मिर्ज़ा ने इस वजह से की थी पाकिस्तान के शोएब मलिक से शादी

सानिया मिर्ज़ा ने इस वजह से की थी पाकिस्तान के शोएब मलिक से शादी

भारत की सबसे लोकप्रिय टेनिस प्लेयर में से एक सानिया मिर्ज़ा जिन्हे अपने खेल और अपनी खूबसूरती से काफी लोकप्रियता हासिल की है वैसे बता दे की कुछ ही समय पहले उनकी शादी को 10 साल पुरे हुए है उन्होंने साल 2010 में पाकिस्तान के जाने माने क्रिकेटर शाहिब मालिक से शादी की थी और दो साल पहले ही दोनों पहली बार माता पिता बने थे।

जब से सानिया की शादी शोएब से हुई है तब से फैंस इस बारे में जानना चाहते है की आखिर सान्या ने पाकिस्तान के शोएब से शादी क्यों की थी और इस बारे में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया था की कुछ महीनो तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शोएब मलिक ने उनसे सीधे सीधे शादी के लिए पूछा लिया था।

सान्या कहती है “शोएब ने कहा कि मैं भारत आना चाहता हूं और परिवार से मिलना चाहता हूं। अगर आपका जवाब हां है तो मुझे बताएं। मैंने शोएब मलिक की बातों में बहुत सच्चाई देखी। मुझे लगा कि इसमें कोई दिखावा नहीं है। यह उनकी सच्ची भावना थी, जिसे उन्होंने महसूस किया और मुझे व्यक्त किया।”

सान्या कहती है की उन्हें शोएब की ये बात काफी संद आई थी के वो दिखावा नहीं करते उन्होंने सान्या जी अपने घुटनों पर प्रपोज नहीं किया,जो उसका स्टाइल नहीं है उनके अनुसार शोएब मलिक बहुत ही सरल हैं ये ही वजह है की कुछ ही समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ही सान्या ने उनसे शादी के लिए हाँ कर दिया था ।

About wpadmin