Breaking News
Home / बॉलीवुड / इसलिए सलमान खान के पिता नहीं लिखते अपने सुपरस्टार बेटे की फिल्में!

इसलिए सलमान खान के पिता नहीं लिखते अपने सुपरस्टार बेटे की फिल्में!

आपको बता दे की आज बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने पिता जी सलीम खान का 87वां जन्मदिन मना रहे हैं सलीम खान के बारें में बात करे तो उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मो में एक्टिंग की है मगर एक्टिंग करने के कुछ वक़्त के बाद में सलीम खान ने फिल्मो को लिखना शुरू कर दिया था उन्होंने बॉलीवुड की कई मशहूर और सुपरहिट फिल्मे लिखी है

सलीम खान ने बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारों के लिए फिल्म लिखी है मगर यह बात को जनकर आपको हैरानी होगी की सलीम खान ने अभी तक अपने बेटे सलमान खान के लिए एक भी फिल्म नहीं लिखी है सलीम खान से यह सवाल भी कई बार किये जा चुके है की वो अपने बेटे के लिए कोई फिल्म क्यों नहीं लिखते है जिसका जवाब वो कभी भी नहीं देते थे मगर साल 20 14 में उन्होंने सबको इस सवाल का भी जवाब दिया है।

एक इंटरव्यू में इसका जवाब दिया था। उन्होंने कहा था- ‘जब कोई किसी के पास फिल्म लेकर जाता है तो वो यही कहता है कि, मेरे पास अच्छी कहानी और स्क्रिप्ट है। जब भी कोई अच्छी कहानी होगी तो सामने बैठा शख्स यही सोचेगा कि, अगर इतनी अच्छी स्क्रिप्ट थी तो अपने बेटे के साथ फिल्म क्यों नहीं बनाई। अगर सलमान खान के साथ फिल्म बनाना एक बड़ा खतरा है। अगर फिल्म हिट हुई तो फिल्म उनकी कहलाएगी और फ्लॉप हुई तो फिल्म डैडी की कहलाएगी।’हालाँकि सलीम खान ने अब फिल्मो से रिटायरमेंट ले लिए है वो अब अपनी ज़िन्दगी को एन्जॉय करते है।

 

About wpadmin