Breaking News
Home / मनोरंजन / सलमान खान की बहन को तलाक देकर, लिया सलमान से पंगा, अब नहीं मिल रहा फिल्मों में काम

सलमान खान की बहन को तलाक देकर, लिया सलमान से पंगा, अब नहीं मिल रहा फिल्मों में काम

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जिन्हे दबंग खान भी कहा जाता है सलमान ने बॉलीवुड में जितने लोगो के करियर बनाए है तो उतना के करियर कैसे न कैसे कर खत्म भी किये है सलमान अपनी दोस्ती और दुश्मनी बड़े अच्छे से निभाना जानते है ये ही वजह है की सलमान से लोग पंगा लेना पसंद नहीं करते है विवेक ओबरॉय ने जब सीधे सीधे सलमान से पंगा ले लिया था तब वो भी फिल्मो से गायब हो गए थे।

इनके बाद सलमान खान की बहन को तलाक देकर एक और एक्टर ने उनसे बड़ा पंगा ले लिया है हम बात कर रहे है एक्टर पुलकित सम्राट के बारे में जिन्होंने साल 2016 में लमान की मुँहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी आपको बता दे की सलमान श्वेता को अपनी बहन अलवीरा और अर्पिता की तरह प्यार करते है शादी में सलमान ने पुलकित को बतौर भाई होने के नाते एक कार और फ्लेट गिफ्ट किया था।

इसके साथ ही सलमान पुलकित को इंडस्ट्री में काफी मदद कर रहे थे पर सलमान की बहन को छोड़ने के बाद अब उनकी मुश्किलें काफी बाद गई है पुलकित अब कुछ ही कम फिल्मो में नजर आते है आपको बता दे की पुलकित और श्वेता ने लव मैरिज की दोनों की मुलाकात हई और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे।

वही सलमान भी अपनी बहन के लिए काफी खश थे और सलमान ने ही पुलकित और श्वेता की शादी कराई और इसमें खूब खर्चा भी किया पर श्वेता की खुशी ज्यादा समय टिक नहीं पई क्योकि दोनों सिर्फ एक ही सलमान के अंदर अलग हो गए थे वही सलमान खान ने पुलकित के आगे बढ़ते करियर को रोक सा दिया।

 

आपको बता दे की तलाक के बाद पुलकित ने ओ तेरी, जुनूनियत और सनम रे जैसी फिल्म की जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही इसके साथ ही अब तो फिल्म प्रोड्यूसर भी उन्हें काम नहीं देना चाहते हैं और पुलकित का अब बॉलीवुड करियर खत्म सा नजर आ रहा है।

About wpadmin