नागिन की शादी को पूरा हुआ एक साल, मंदिर में पति के साथ क्लिक कराई ऐसी-ऐसी तस्वीरें

मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय जिन्होंने आज ही के दिन एक साल पहले सूरज से शादी की थी दोनों की शादी को आज एक साल हो गया है मगर दे की कपल 27 जनवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं मौनी और सूरज ने मुंबई से दूर गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग वेडिंग की थी मौनी और सूरज की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी जो की काफी पसंद भी की गई थी शादी की सालगिरह के मौके पर मौनी रॉय भगवान के दर्शन करने के लिए गई है।

 

जहा की तस्वीरें खुद मौनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है तस्वीरों में आप देख सकते है की मौनी और सूरज ने पूजा-अर्चना करते हुआ नजर आ रहे है और दोनों साथ में बहुत ही परफेक्ट लग रहे है अब जैसे ही यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती है वैसे ही इसको खूब ज़्यदा पसंद किया जाता है और इन तस्वीरों पर कई तरह के कमैंट्स भी किये जा रहे है फैंस इस कपल को जमकर बधाईयां दे रहे है बता दे की मौनी राय ने इन तस्वीरों को इंस्टग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ में उन्होंने एक बहुत ही ख़ास कैप्शन भी लिखा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी राय ने कैप्शन में लिखा ‘तीर्थव्रतोद्यापन यज्ञकर्म मया सहैव प्रियवयं कुर्या:, वामांगमायामि तदा त्वदीयं ब्रवीति वाक्यं प्रथमं कुमारी! पुज्यो यथा स्वौ पितरौ ममापि तथेशभक्तो निजकर्म कुर्या: वामांगमायामि तदा त्वदीयं ब्रवीति कन्या वचनं द्वितीयम!!…’ साथ ही उन्होंने लिखा कि – मैं आपके साथ जीवन की इस खूबसूरत यात्रा के माध्यम से इन सात प्रतिज्ञाओं को हमेशा निभाऊंगा.. पहली सालगिरह की बधाई।”बता दे की एक्ट्रेस ने पहले साउथ इंडियन रिवाजो से शादी की थी। दरअसल, सूरज साउथ इंडियन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। ऐसे में पहले मौनी साउथ इंडियन ब्राइड बनीं थी, जिसमे उन्होंने व्हाइट कलर की रेड बॉर्डर वाली खूबसूरत साड़ी पहनी थी जिसमे वो बहुत ही ज़्यदा सुंदर लग रही होती है।