Breaking News
Home / मनोरंजन / कभी दरवाजे तोड़ने के लिए मशहूर हुए थे CID के दया, जानिए आज क्या कर रहे हैं?

कभी दरवाजे तोड़ने के लिए मशहूर हुए थे CID के दया, जानिए आज क्या कर रहे हैं?

टीवी के साथ साथ फिल्मो में काम कर चुके एक्टर दयानंद शेट्टी कुछ ही दिनों पहले 51 सल के हुए है आपको बता दे की दयानंद दिलजले, जॉनी गद्दार, रनवे और सिंघम रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम कर चुके है पर उन्हें पहचान लोकप्रिय टीवी शो CID से मिली थी जो साल 1998 में शुरू हुआ था और ये शो दयानंद शेट्टी का पहला शो था।

इस शो में दया का दरवाजा तोड़ने वाला अंदाज लोगो के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था ये डायलॉग शो का आइकोनिक डायलॉग बन गया था और सभी दया को इस ही डायलॉग की वजह से याद रखते है इस बारे में बात करते हुए जब एक इंटरव्यू में उनसे पीछा गया की उन्होंने अब तक कितने दरवाजे CID में तोड़े हैं तो उन्होंने कहा “इसका तो मैंने कोई रिकॉर्ड नहीं रखा है लेकिन इसे गिनीज बुक में होना चाहिए. मैं दरवाजे 1998 से तोड़ते चला आ रहा हूं. जब हमने शुरू किया था तो एक सीक्वेंस बना जिसमें गेट बंद था तो मुझे दरवाजा तोड़ने को कहा गया”

दयानंद आगे कहते है “ये चीज लोगों के दिमाग में क्लिक कर गई. दरवाजा और भी लोग तोड़ते हैं. फ्रेडी ने भी दरवाजा तोड़ा है लेकिन पता नहीं क्यों पब्लिक को दया के दरवाजा तोड़ने वाले सीन अच्छे लगे” इस शो के बाद उन्होंने गुटुर गू, अदालत और सीआईएफ जैसे शोज में भी काम किया था पर साल 2019 के बाद उनके किसी नए प्रोजेक्ट की खबर सुनने को नहीं मिली।

वही दयानंद शेट्टी के जो फैन्स उनके अगले शो का इंतजार कर रहे हैं और उनके लिए एक अच्छी खबर भी है आपको बता दे की बहुत ही जल्द MX प्लेयर की एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में नजर आने वाले है वासे अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

About wpadmin