Breaking News
Home / मनोरंजन / Video: जब KBC की इस कंटेस्टेंट ने शाहरुख से कहा “मझे आपसे गले मिलने का कोई शौक नहीं है” ये था शाहरुख का जवाब”

Video: जब KBC की इस कंटेस्टेंट ने शाहरुख से कहा “मझे आपसे गले मिलने का कोई शौक नहीं है” ये था शाहरुख का जवाब”

कई सालो से बॉलीवुड के बिग बी यानि के अमिताभ बच्चन रियलिटी क्विज ‘कौन बनेगा करोड़पति’ कर रहे है पर साल 2007 के दौरान अमिताभ जी की तबियत खराब होने के चलते उनकी जगह शाहरुख ने शो का एक सीजन होस्ट किया था और उस ही सीज़न में एक ऐसी महिला आई थी जिन्होंने शाहरुख से न सिर्फ गले मिलने से इन्कार किया था बल्कि उनके सामने उनकी एक्टिंग अबिलिटीज़ की भी आलोचना की थी।

महिला ने एक बार भी शाहरुख से सीधे मुँह बात नहीं की थी और आज सोशल मीडिया पर उस शो की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है वीडियो में अर्चना शर्मा नाम की इस कंटेस्टेंट ने एक नहीं बल्कि कई कई बार एक्टर की बेइज़्ज़ती की थी पर इसके बढ़ भी शाहरुख ने उनसे बड़े प्यार और मजाकिया अंदाज में बात की थी।

अर्चना ने शाहरुख से बात करते हुए कहा- “मैं आपको आपकी फिल्मों में देखती हूं. पहले मैं आपको अच्छा एक्टर नहीं माना करती थी. मैंने हमेशा ये नोट किया, अगर आप ईमानदारी बरतें तो आप ये महसूस कर सकते हैं कि आपका मैनरिज़्म मिस्टर शम्मी कपूर से बहुत मिलता है”

वही जब अर्चना एक सवाल पर अटक जाती है तो शाहरुख उनसे कहते है अगर वो चाहें, तो ये गेम छोड़कर और उन्हें गले लगाकर जा सकती हैं और इसके जवाब में अर्चना ने कहा- “मिस्टर खान, मैं इस स्टेज पर कोई रिस्क नहीं लेना चाहूंगी. मुझे इस शो में आपसे गले मिलने का कोई शौक नहीं है. आई क्विट” ये कहा कर वह गेम क्विट कर देते है।

वही इस पर शाहरुख कहते है “मुझे गले लगाने का शौक इसलिए है कि आप इतनी अच्छी तरह से और खूबसूरती से खेलीं. मैं चाहता था कि आपके साथ उस खूबसूरती को, उस प्यार को बांट सकूं. आपकी दुआएं ले सकूं”

शाहरुख र्चना की बजाय इस गेम से जीती गई रकम का चेक ऑडियंस में बैठीं उनकी मां को दे दी है और अर्चना की माँ से गले लगकर आशीर्वाद मांगते है अब शाहरुख के इस हरकत पर लोग उनपर प्यार जाता रहे है।

About wpadmin