Breaking News
Home / मनोरंजन / जब सनी लियोन किया कुछ ऐसा काम, तो नाराज सेलिना जेटली ने कर दिया था घर से बाहर

जब सनी लियोन किया कुछ ऐसा काम, तो नाराज सेलिना जेटली ने कर दिया था घर से बाहर

आपको बता दे की सेलिना जेटली का जन्म 24 नवंबर 1981 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था. सेलिना जेटली के माता-पिता दोनों इंडियन आर्मी में थे उन्होंने 2001 में मिस इंडिया का ताज पहनाया है उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किय था मगर सिर्फ कुछ वक़्त के लिए ही किया था वह एक भारतीय सेना अधिकारी की बेटी है और भारतीय सेना में शामिल होना चाहती थी मगर एक बार कुछ ऐसा हुआ था एक्ट्रेस ने सनी लियोन और उनके पति पर बड़े-बड़े आरोप लगा कर उन्हें घर से निकाल दिया था.आइए जानते है की आखिर ऐसा क्या हुआ था।

खबरों के अनुसार हमको जानकरी हासिल हुई है की सेलिना जेटली ने 2011 में पीटर हॉग से शादी की थी उसके बाद में 2011 में सेलिना जुड़वा बेटे विंस्टन और विराज हॉग को जन्म हुआ । 6 साल बाद सेलिना ने 2017 में फिर से जुड़वा बेटे आर्थर और शमशेर हॉग को जन्म दिया। लेकिन इस बार सेलिना की किस्मत अच्छी नहीं थी। हार्ट की समस्या के कारण उनके एक बेटा शमशेर ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

अपने नवजात बेटे की मौत ने सेलिना को बिल्कुल तोड़ दिया था। सेलिना को सहारा देने के लिए पति पीटर हॉग ने अपनी नौकरी भी छोड़ दी।
एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया थ की सनी लियोन और डेनियल ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। “डैनियल एक अविश्वसनीय रूप से अभिमानी व्यक्ति है। उसने मेरे पति को इस तरह के असभ्य ईमेल भेजे। वह एक विदेशी है और फिर भी वह अपने प्रतिनिधियों के माध्यम से मुझे धमका रहा है और धमका रहा है। दोनों ने फिल्म उद्योग में अपने लिए विशिष्ट भूमिकाएं बनाई हैं। वह खेलती है अच्छा पुलिस वाला, वह बुरे पुलिस वाले की भूमिका निभाता है। सनी लियोन और उनके पति ने (घर में) बहुत कम स्वच्छता मानकों को बनाए रखा।”

सेलिना जेटली ने 2003 में फिरोज खान की फिल्म ‘जानशीन’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. उसके बाद उन्हें सनी देओल के साथ फिल्म ‘खेल’ में देखा गया था सेलिना जेटली को ‘नो एंट्री’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘रेड द डार्क साइड’, ‘पेइंग गेस्ट’, ‘हेल्लो डार्लिंग’ जैसी फिल्मों में देखा गया है. सेलिना अपने पति और तीन बच्चों के साथ अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

About wpadmin