Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड इंडस्ट्री की भरी महफ़िल मे शारुख खान ने गोविंदा से मांगी थी माफ़ी,आइये जाने इसकी वजह….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की भरी महफ़िल मे शारुख खान ने गोविंदा से मांगी थी माफ़ी,आइये जाने इसकी वजह….

आज हम आपको बॉलीवुड की शान जानी मानी हस्तियों एक्टर गोविंदा, और एक्टर शाहरुख़ खान के बारे मे बात करने जारहे है.आपको बतादे सोनो ही एक्टर्स ने बॉलीवुड मे साथ काम नहीं किया किसी फ़िल्म मे. लेकिन शारूख खान ने गोविंदा को लेकर कुछ गलत कमेंट करदिया था. जिसकी वजह से गोविंदा जी की माँ भी नाराज़ होगए थे.एक खबर के मुताबिक़ डिअर ज़िन्दगी मे शारूख खान ने गोविंदा को कहा वो कभी उस तरहा का काम नहीं कर सकते जो उन्होंने किया है. उसके साथ उन्होंने ये भी कहा के गोविंदा ने अपने करियर मे कोई अच्छा कककम नहीं किया है. आपको बतादे बॉलीवुड के बादशाह शारूख खान की इस बायान से गोविंदा जी की माँ बहुत नाराज़ होगए थी ।

इस बयान क्के बाद शारूख खान ने गोविंदा से खुलेआम माफ़ी भी मांगी थी,और कहा था की मेरा ऐसा कहने का कोई मतलब नहीं था.और गोविंदा ने सबकुछ भूलकर माफ़करदिया था. और दोनों ने दोस्ती करली. आपको बतादे बॉलीवुड के बादशाह किंग खान इन दिनों अपनी न्यू फ़िल्म की शूटिंग मे लगे हुए है. एक खबर के मुताबिक़ बॉलीवुड किंग खान राजकुमार हीरानी की फ़िल्म मे दिखाई देंगे। ख़बर के मुताबिक़ शारूख खान इस फ़िल्म मे एक पंजाबी के लड़के का किरदार निभाने जारहे है ।

वही दूसरी सिद्ध धार्थ आनंद की फ़िल्म की भी शूटिंग मे बिज़ी है किंगखान। शारूख खान ने बहुत सी हिट फिल्मे दी है जिनका नाम चेन्नई एक्सप्रेस,ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू इयर सुपर हिट फिल्मे है ।

वही अगर गोविंदा की बात करें तो गोविंदा काफ़ी दिनों से बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया से खुदको दूर किए हुए है ।

About wpadmin