Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब शाहरुख खान ने की थी डिप्रेशन से जूझ रहे कपिल शर्मा, खुद कपिल ने बताई बात

जब शाहरुख खान ने की थी डिप्रेशन से जूझ रहे कपिल शर्मा, खुद कपिल ने बताई बात

कॉमेडियन और टीवी होस्ट कपिल शर्मा इस समय देश के सबसे लोकप्रिय टीवी चैट शो “द कपिल शर्मा शो” में नजर आ रहे है वैसे बता दे की एक समय ऐसा भी आया था जब उनके दोस्त और एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के चलते वो काफी सुर्ख़ियों में आ गए थे उनके इस झाडगे का असर न सिर्फ उनके काम बल्कि उनकी मेन्टल हेल्थ पर भी पड़ा था कपिल लंबे समय के लिए डिप्रेशन में चले गए थे और साथ ही काफी शराब भी पिने लगे थे। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी के उस मुश्किल समय से निकालने और शराब की लत छुड़वाने में किसने उनकी मदद की थी।

बता दे की खुद कपिल कहते है की उनकी लाइफ ट्रैक पर लाने में मदद करने वाले कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान थे, शाहरुख ने ना सिर्फ कपिल को शराब की लत से बचाया बल्कि मेंटली और फिजिकली ठीक होने में भी काफी मदद की थी। फिल्म ‘फिरंगी’ के ट्रेलर लॉन्च के वक्त कपिल ने बताया की

“मैने स्टेज पर जाना छोड़ दिया था, मैं दिन भर अपने पालतू डॉग के साथ ऑफिस में बैठा रहता था. यहां तक कि मैं इतनी शराब पीने लगा था, जिसका कोई हिसाब नहीं. मैं एंग्जायटी का शिकार हो गया था”

वही कपिल ने ये भी बताते कि उस समय उनके एक दोस्त ने सलाह दी थी कि ‘मैं कुछ दिनों के लिए उनके सी फेसिंग अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाऊं, मैं वहां गया भी लेकिन समंदर देखकर मेरा मन होता था कि मैं उसमें ही कूद जाऊं, मैं इतने डिप्रेशन में था’ उनका कहना है की सुनील ग्रोवर वाला एपिसोड होने के बाद से ही उनके खिलाफ मीडिया ने काफी निगेटिव खबरें चलाई गईं थीं और इसी की वजह से वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे।

About wpadmin