Breaking News
Home / मनोरंजन / फ़ोटो देखकर जब पप्पू यादव दे बैठे थे अपने दोस्त की बहन को दिल, जानिए रंजीत-पप्पू की लव स्टोरी

फ़ोटो देखकर जब पप्पू यादव दे बैठे थे अपने दोस्त की बहन को दिल, जानिए रंजीत-पप्पू की लव स्टोरी

रंजीत रंजनबिहार के सुपौल निर्वाचन क्षेत्र की सांसद है और जाने माने नेता पप्पू यादव की पत्नी है कुछ सालो पहले विमेंस डे के दिन रंजीत संसद में हार्ली डेविडसन लेकर आई थी उस समय वह खबरों में छा गई थी उन्होंने कहा था की औरतो के भी शौक और पैशन होते है पर अक्सर वह लोगो से अपने इन शौक को छुपा कर रखती है।

 

रंजीता और पप्पू यादव दिल्ली से आने वाले गरीबों की मदद करते हैं वह इन लोगो को आवास प्रदान करते हैं और बड़े-बड़े बीमारियों का भी मुफ्त में इलाज करवाते हैं। वही रंजीता और पप्पू की निजी ज़िन्दगी के बारे में बात करे तो इन दोनों ने लव मैरिज की थी और इन दोनों की लोएव सूर्य किसी फ़िल्मी से कम नहीं है।

बता दे की पप्पू यादव अपने दोस्त की बहन से प्यार कर बैठे थे। उनके बीच प्यार की शुरुआत तब हुई जब वह जेल में थे और अपने दोस्त के बहन की फोटो देखकर फिदा हो गए। बता दे की ये दोनों अलग-अलग धर्म को मानते थे और इस लिए रंजीता ने उन्हें साफ मना कर दिया। जब इस रिश्ते को लेकर रंजीता राजी नहीं हुई तब इस दौरान पप्पू ने अपनी जान देने की भी कोशिश की थी।

पहले ये एकतरफा प्यार था और जेल से निकलने के बाद उन्होंने रंजीता को इंप्रेस करने की काफी कोशिश की पर रंजीता नहीं मानी पर जब उन्हें पता जला की पप्पू ने उनके लिए जान देने की कोशिश की है तब नके मन में भी पप्पू यादव के प्रति प्यार उमड़ पड़ा। दोनों की शादी को लेकर पप्पू यादव का परिवार राजी हो गया लेकिन रंजीता के सिख होने के कारण उनका परिवार इस शादी के खिलाफ था।

वही कांग्रेसी नेता के मनाने पर रंजीता के परिवार वाले भी मान गए और दोनों की शादी पूर्णिया के गुरुद्वारा में संपन्न हो गई।

About wpadmin