Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक साथ दो अभिनेत्रियों से संबंध बना रहे थे नाना पाटेकर, रंगे हाथ पकड़े जाने पर हुआ था हंगामा

एक साथ दो अभिनेत्रियों से संबंध बना रहे थे नाना पाटेकर, रंगे हाथ पकड़े जाने पर हुआ था हंगामा

लव अफेयर्स और ब्रेकअप जैसी चीजे हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी आम है। फिल्मों में एक साथ काम करने के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे के करीब आ जाते हैं और इंडस्ट्री से जुड़े लगभग हर अभिनेता का नाम किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है आपको बता दें की बॉलीवुड के सबसे सीरियस नाना पाटेकर भी इससे अछूते नहीं हैं।

नाना पाटेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बहुत ही जाने माने एक्टर हैं नाना पाटेकर का एक्टिंग कैरियर भी बहुत ही शानदार रहा है और इन्होंने अपनी एक्टिंग चलते लोगों के दिलों पर राज किया है।

वैसे एक वक्त था जब नाना एक्ट्रेस आयशा जुल्का के साथ अपने इश्क को लेकर के खबरों में रहते थे । एक्ट्रेस आयशा जुल्का इंडस्ट्री में नई थी और हर कोई उनका दीवाना था ।

नाना और आयशा न सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे थे बल्कि लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। पर नाना पाटेकर की एक भूल के कारण उनका अच्छा खासा रिश्ता टूट गया ।आयशा से रिश्ते में रहने से पहले नाना एक्ट्रेस मनीषा कोइराला रिलेशनशिप में रहे थे और इसी बीच वह आयशा से मिले और उन्हें आयशा से प्यार हो गया।

आयशा ने नाना पाटेकर के साथ फिल्म “आंच” में काम किया था और इस ही दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे पर कहानी में ट्विस्ट तब आया जब नाना पाटेकर की गर्लफ्रेंड मनीषा ने नाना पाटेकर को आयशा के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। मनीषा को बहुत बुरा लगा था उनका दिल टूट गया था और गुस्से में मनीषा की आयशा जुल्का को भी बहुत सारी बातें सुनाई दी थी और इन दोनों में झगड़ा भी हुआ था।

इस सब के बाद आखिर मनीषा और नाना पाटेकर का रिश्ता खत्म हो गया था वही ब्रेकअप होने के बाद नाना पाटेकर ने आयशा के साथ अपना रिश्ता सभी के सामने स्वीकार कर लिया था। और दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे ।

हालांकि आयशा और नाना पाटेकर के भी सब कुछ सही चल रहा था पर नाना पाटेकर के अधिक गुस्से के चलते आयशा के साथ भी रिश्ता टूट गया बताया ये भी जाता है की नाना पाटेकर ने आयशा के ऊपर हाथ उठा दिया था ।यह बात उन्हें बहुत खराब लगी थी और यहीं से उन्होंने नाना पाटेकर के साथ अपने रिश्ता तोड़ लिया था।

About wpadmin