बॉडीगार्ड्स को लेकर मॉर्निंग वॉक पर निकले विवेक अग्निहोत्री, देखकर भड़के लोग, बोले – ‘क्या दिखावा है’

मशहूर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री जो की अक्सर खबरों में बने हुआ रहते है हाल ही में उनका एक वीडियो सशल मीडिया पर काफो तेजी से वायरल हो रहा है इसमें वो मॉर्निंग वॉक करते हुआ नजर आ रहे है बता दे की मॉर्निंग वॉक पर जाने के लिए उन्होंने अपने साथ में पांच-पांच बॉडीगार्ड्स को रखा है यह वीडियो को उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

विवेक अग्निहोत्री की वीडियो में आप देख सकते है की उन्होंने ब्लैक हूडी और ब्लैक और पैंट पहनी हुई है और वो वॉक कर रहे है और उनके पीछे कुछ बॉडीगार्ड्स आ रहे है उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रख जा रहा है वीडियो में विवेक अग्निहोत्री में यह बात कही है की उनको उन्हें ‘द कश्मीर फाइल्स’ बनाने की कीमत चुकानी पड़ रही है उन्होंने यह बात इस वजह से कही थी क्यों की फिल्म बनाने के बाद में उनको काफी धमकियां मिल रही थी वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए विवेक ने लिखा, ‘कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार को दिखाने की कीमत चुकानी पड़ती है। एक हिंदू बहुसंख्यक देश में। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता, हां ‘

अब इस वीडियो को देखने के बाद में लोग उनको कई तरह की बातें सुन रहे है एक यूजर ने लिखा, “ओह माय टैक्स मनी,” और दूसरे ने लिखा, “करदाताओं के पैसे की बर्बादी!” तो एक दूसरे यूजर ने लिखा, “हमारे टैक्स के पैसे से सिक्योरिटी ले रहे हैं, अपनी मूवी टैक्स फ्री करके।”इसी साल की शुरुआत में ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई थी, जिसके साथ कई कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ गईं. फिल्म की रिलीज के बाद विवेक अग्निहोत्री को धमकियां मिलने लगी थी जिसकी वजह से उनको Y केटेगरी की सिक्योरिटी दी गई है मगर फिल्म को काफी ज़्यदा पसंद किया गया था और इस फिल्म ने दुनिया भर में 340 करोड़ का कलेक्शन किया था ।