Breaking News
Home / खेल / कितने टैटू बनवा चुके हैं विराट कोहली? जानिए क्या है इन सबका मतलब

कितने टैटू बनवा चुके हैं विराट कोहली? जानिए क्या है इन सबका मतलब

भारतीय क्रिकटर विराट कोहली जो की भारत के सबसे चर्चित क्रिकटर है वो अक्सर किसी का किसी वजह से सुर्खियों में बने हुआ रहते है विराट की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर कुछ वक़्त में ही वायरल हो जाती है आज हम आपसे विराट कोहली शरीर के टैटू के बारें में बात करने जा रहे है बता के की उनके शरीर पर कुल 11 टैटू हैं उनको टैटू बनवाने का बहुत ही ज़्यदा शोक है टैटू के पीछे की एक कहानी है।

सबसे पहले विराट के कंधे पर एक आंख का टैटू है जिसको कोहली गॉड्स आई टैटू बोलते है विराट के ऊपरी बाएं हाथ पर एक समुराई टैटू है। ये भी कोहली की फेवरेट है. यह एक समुराई योद्धा की वफादारी, अनुशासन और सामाजिक व्यवहार को दर्शाता है उनके बायसेप्स पर समुराई वॉरियर का टैटू बना हुआ है। उन्होंने भगवान शिव का ध्यान करते हुए टैटू भी गुदवा रखा है जिसकी पृष्ठभूमि में कैलाश मानसरोवर और कैलाश पर्वत भी नजर आता है कोहली ने अपनी ऊपरी दाहिनी बांह पर अपनी राशि ‘स्कॉर्पियो’ का टैटू गुदवाया है।

आपको बता दे की एक बहुत ही ज़्यदा ख़ास टैटू भी है जो की उन्होंने एक ओडीआई कैप और 175 नंबर है, वह स्कोर जिसने भारत को अंडर -19 विश्व कप 2008 जीतने में मदद की। और उस मैच के बाद ही विराट ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया हुआ है विराट ने अपनी मां के नाम के ऊपर अपने पिता का नाम ‘प्रेम’ लिखा हुआ उनके बाएं हाथ पर महादेव शिव का ध्यान करते हुए एक टैटू है। भोलेनाथ के भक्त हैं कोहली कोहली के बाएं कंधे पर एक मठ का टैटू है, जो उन्हें लगता है कि शांति और ताकत का प्रतीक है।

 

About wpadmin