Breaking News
Home / खेल / वर्ल्ड कप के बाद देवभूमि पहुंचे विराट कोहली, मंदिर में माथा टेका

वर्ल्ड कप के बाद देवभूमि पहुंचे विराट कोहली, मंदिर में माथा टेका

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जो की अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुआ रहते है बता दे की इस साल टी20 विश्वकप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाये है जिसकी वजह से उनकी काफी ज़्यदा तारीफ भी हुई है बता दे की विराट इस वक़्त अपने परिवार के साथ में ‘उत्तराखंड’ बाबा के दर्शन करने के लिए गए हुआ है जहा से उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

खबरों के अन्जुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के बाद बीते दिन यानि 16 नवंबर को अपने पूरे परिवार के साथ उत्तराखंड की डिस्ट्रक्ट कुमाऊं गए है विराट कोहली बुधवार को अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ कुमाऊं पहुंचे। उनका हेलीकॉप्टर सैनिक स्कूल घोड़ाखाल के मैदान पर उतरा थे वह पर आने के बाद में उन्होंने अपनी बेटी और पत्नी के साथ में नीब करोरी बाबा का आशीर्वाद लिया था बता दें कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का नीम करौली बाबा की भक्त हैं

बता दे की कोहली ने टी20 विश्वकप 2022 में भारत के लिए कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने 6 मैचों में 4 अर्धशतक जड़े. इस दौरान कोहली ने 296 रन बनाए. वे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे कोहली ने इस बार 25 चौके और 8 छक्के जड़े. हालाँकि ऐसा पहली बार नहीं हो इससे पहले भी विराट इससे पहले भी टी20 विश्वकप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रह चुके है।

About wpadmin