Breaking News
Home / दुनिया / बिना मास्क घूम रही थी महिला, पुलिस ने पकड़ा तो पैसों की बजाय Kiss देकर मामला रफा-दफा किया: Video

बिना मास्क घूम रही थी महिला, पुलिस ने पकड़ा तो पैसों की बजाय Kiss देकर मामला रफा-दफा किया: Video

अभी भी कोरोना के चलते सभी को इस की गुइडेलिने का पालन करना पड़ता है सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाना सबसे यहां नियम है पर इसके बाद भी कई लोग बिना मास्क के ही बहार नाहीकल जाते है इस वजह से कई देश की सरकार मास्क न पहनने वालों पर जुर्माना लगाती है वैसे आमतौर पर हम जुर्माना भर देते हैं पर कुछ ऐसे लोग भी होते है जो पुलिस को रिश्वत देने की कोशिश करते है।

अपने ये तो सुना होगी की लोग पैसों के रूप में रिश्वत देकर जुर्माना से बचते है पर आज हम आपको एक ऐसे पुलिस वाले के बारे में बताने वाले है जिसने पैसों की बजाय Kiss लेकर महिला को बिना जुर्माने के जाने दिया।जी हाँ ये मामला पेरू का है।

जहा पर एक पुलिस कर्मी ने मास्क न लगाने वाली महिला पर जुर्माना लगाने की बजाय उसे Kiss करके छोड़ दिया पर न उस लड़की को और न ही उस पुलिस अफसर को पता चल की ये सब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब इसका फुटेज पेरू के एक स्थानीय टीवी चैनल ने शेयर किया है जिसके बाद ये मामला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था जिसके चलते पुलिस वाले को सस्पेंड कर दिया गया।

इस वीडियो में आप देख सकते है की पुलिसकर्मी अपने नोटपेड में कुछ लिख रहा है और तभी महिला पुलिसवाले के बहुत करीब आ जाती है वही उस पुलिस अफसर ने भी अपना इरादा बदल लिया है और महिला को Kiss कर देता है।वैसे अभी तक इस पुलिस अफसर का नाम अभी तक सामने नहीं आया है वही पेरू की राजधानी लीमा में ऑफिसर्स ने इस मामले की जांच स्टार्ट कर दी है।

पुलिसवाले को नौकरी से सस्पेंड भी कर दिया गया है और ये भी कहा जा रहा है की पहले किसी भी इस पुलिस कर्मी पर ऐसा कोई आरोप नहीं लगा है और उनका रिकॉर्ड एकदम क्लीन बताया जा रहा है पर इस औरत देखकर वह ये गलती कर बैठा।

About wpadmin