सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, बूढ़ी महिला के सिर पर प्यार से हाथ फेरते आए नजर

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, बूढ़ी महिला के सिर पर प्यार से हाथ फेरते आए नजर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत के जाने के बाद उनके फैंस और बॉलीवुड के सब्सि स्टार्स काफी दुखी है इस साल बॉलीवुड ने एक और टैलेंटेड स्टार को खो दिया वैसे सुशांत के जाने के बाद उनकी कुछ फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जैसे की उनकी एक वीडियो जिस में वो बूढ़ी और बीमार महिला के सिर पर प्यार से हाथ फेरते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में आप देखस सकते है की किस तरह सुशांत बूढ़ी महिला का हाथ पकड़कर कभी उसे चूम रहे हैं, तो कभी वह महिला से आशीर्वाद ले रहे हैं इस वीडियो में आप भी देख सकते है की ना सिर्फ वो अच्छे स्टार्स थे बल्कि वो एक अच्छे इंसान भी थे जो किसी आम इंसान की तरह ही थे।

सुशांत की इस वीडियो को भी लोगो काफी पसंद कर रहे है साथ ही साथ अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं वैसे सुशांत के जाने के बाद उनके परिवार ने उनके बारे में बटर करते हुए एक इंटरव्यू में कहा की

“आपके लिए सुशांत सिंह राजपूत और हमारे लिए हमारा इकलौता और दुलारा गुलशन. खुला दिल, बातूनी और तेज दिमाग. हर चीज को लेकर जिज्ञासु. हर बात को लेकर उत्सुक. बड़े सपने देखना और उन्हें सच कर दिखाना उनका शौक था. मुस्कुराते को पोर-पोर खिल उठता था. परिवार के बड़ों का गौरव और बच्चों के प्रेरणा-पुंज थे, एक दूरबीन हमेशा साथ रखते शनि ग्रह के छल्लों को निहारने का शौक जो था, हमें ये मानने में बरसों लगेंगे कि उनकी सहज हंसी अब कभी हमारे कानों में नहीं गूंजेगी.”

source