Breaking News
Home / खबरे / दुखद: बीमार बच्चे को गोद में लेकर चल रही मां, पिता ऑक्सीजन सिलेंडर खींच रहा, देखें Video

दुखद: बीमार बच्चे को गोद में लेकर चल रही मां, पिता ऑक्सीजन सिलेंडर खींच रहा, देखें Video

एक बार फिर से देश में कोरोना के केसेस तेजी से बढ़ रहे है जिसके चलते हॉस्पिटल में फिर से बीएड की कमी होने लगी है जिसके चलते कई लोगो को ठीक से मदद और ट्रटमेंट नहीं मिल रहा है वही बिहार से क दिल दुखा देने वाली बात सामने आई है दरसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते है की मां अपने बच्चे को गोद में लेकर चल रही है तो वही उनके पिता ऑक्सीजन सिलेंडर खींचता हुआ उसके आगे चल रहा है सोशल मीडिया पर इन माता पिता की मजबूरी को देखते हुए लोगो की आँखो में आँसू आ गए है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब इस पर राजनीती भी शुरू हो चुकी है तेजस्वी यादव ने बिहार की नितीश सरकार पर निशाना आप अव्यवस्थाओं से संबंधित सवाल मत पूछना, नहीं तो जंगलराज आ जाएगा। उनके द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगो के रिएक्शन आ रहे है।

तेजश्वी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा “यह बिहार है माँ की गोद में बीमार बच्चा है पिता ऑक्सीजन सिलेंडर खींच रहा है और ऐसे नीतीश-बीजेपी की पार्टी हो रही है। 16 साल से श्श्श्श..सवाल मत पूछना नहीं तो जंगलराज आ जाएगा यहाँ गोली से भी मरते है और बिना गोली भी..इसलिए चुपचाप मरते जाना है अन्यथा जंगलराज आ जाएगा। का समझे बाबू?”

जानकारी के लिए बता दे की पिछले काफी समय से बिहार में कोरोना के केस काफी तेजी से बढ़ रहे है जिसपर नीतीश कुमार सरकार के इंतजामों पर सवाल खड़े हो रहे है विपक्ष अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी जैसे मुद्दा करते हुए उनपर निशाना साध रहा है।

About wpadmin