राम मंदिर का भूमि पूजन होने पर रामायण में सीता बनी अभिनेत्री ने बड़ी बात कही

आखिर एक लम्बे इन्तजार के बाद राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो चूका है कई दशकों तक कोर्ट में इंतजार करने के बाद अब ये समय आया है जिसका देश के लोगो को इंतजार था सभी लोगो इस पर अपने अपने तरीके से ख़ुशी व्यक्त भी कर हर है आम आदमी से लेकर वो राजनेता और अभिनेता सभी इस समय काफी खुश है।

इस ही बीच रामायण में सीता का रोले निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी राम मंदिर के निर्माण पर काफी खुश है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की है और इस वीडियो में आप देख सकते है की दीपिका काफी खुश नजर आ रही है।

 

इस वीडियो में दीपिका कहती है “जय सिया राम, आप सबको खूब खूब बधाई हो. राम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर ज्योत से ज्योत जलाते चलो. राम का नाम जपते चलो.’ साथ ही साथ में कैप्शन में भी लिखती है कि ये भारतीय लोगो के लिए गर्व का समय है जब राम जी इतने संघर्ष के बाद 500 वर्षो के बाद में अपने घर वापिस लौट रहे है”

सोशल मीडिया पर दीपिका जी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फंस इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है वैसे एक्टर अरुण गोविल जिन्होंने रामायण श्री राम का रोले निभाया था वो इस पर अपनी तरफ से काफी अधिक प्रसन्नता जता चुके है,मंदिर निर्माण पर न सिर्फ आम लोग बल्कि स्टार्स भी काफी खुश है।

source