Breaking News
Home / खबरे / वियज माल्या से मिले पुराने साथी क्रिस गेल, तस्वीर हुई वायरल

वियज माल्या से मिले पुराने साथी क्रिस गेल, तस्वीर हुई वायरल

आपको बता दे की मशहूर क्रिस गेल और (आरसीबी) के पूर्व मालिक और भगोड़े व्यवसायी विजय माल्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जो की विजय माल्या ने ट्वीटर पर शेयर किया था जिसके बाद में विजय माल्या को खूब ट्रोल किया जा रहा है विजय माल्या की इस तस्वीरों को देख कर लोगो को एक बर फिर से उनकी याद आ गई है जो उन्होंने भारत के साथ में किया था वो याद आ गया है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है।

माल्या ने मशहूर क्रिस गेल के साथ की तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर किया है और एक ट्वीट भी किया है जिसमे उन्होंने लिखा ”मेरे अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल, यूनिवर्स बॉस के साथ मुलाकात शानदार रही। जब मैंने उन्हें आरसीबी टीम के लिए खरीदा था तब से हमारी अच्छी बहुत अच्छी है, ‘सुपर फ्रेंडशिप’। किसी खिलाड़ी की अब तक की सबसे अच्छी खरीद।” जिसके बाद में अभी तक इस तस्वीर को कही लाखो लोगो ने देख लिया है और कही तरह के कमेंट भी कर रहे है।

विजय माल्या को ट्रोल करते हुआ एक ट्रोलर ने लिखा क्यों भाई गेल तुझे भी लूटके भागना है? वहीं, कमलेंदु भुषण नाम के यूजर ने लिखा- आज तो बैंक हॉलीडे भी नहीं है।एक और यूजर ने लिखा- सर कभी अपने दूसरे दोस्त एसबीआई (SBI) को भी याद कर लो। आपकी याद में परेशान है।गेल आइपीएल के उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिनके कारण लगातार आइपीएल की लोकप्रियता बढ़ी है। उन्होंने इस लीग में आरसीबी की तरफ से 91 मैचों में 43.29 की औसत से 3,420 रन बनाए हैं और अभी कुछ वक़्त पहले ही आरसीबी ने क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स को हाल आफ फेम में शामिल कर उन्हें सम्मानित भी किया था।

About wpadmin