Breaking News
Home / बॉलीवुड / कन्फर्म 9 दिसंबर को शादी करने जा रहे है Vicky Kaushal और Katrina Kaif, डीएम की चिट्ठी हुई वायरल

कन्फर्म 9 दिसंबर को शादी करने जा रहे है Vicky Kaushal और Katrina Kaif, डीएम की चिट्ठी हुई वायरल

बॉलीवुड के फेमस कपल कटरीना कैफ और विक्की कौसल जल्द ही शादी करने जा रहे है हालही में एक और खबर सामने आई है लीडिंग टेबलॉयड के खबर के मुताबिक कटरीना और विक्की के करीबी सूत्र का कहना है की वे आज या फिर  कल कोर्ट मैरिज करेंगे,जिसमे उनके घर वाले ही साथ होंगे। कटरीना और विक्की की शादी विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के तहत होगी । रजिस्ट्रार की मोजूदगी में कटरीना और विक्की एक घोषणा पत्र पर अपने साइन करेंगे और उन दोनों की तरफ से तीन गवाह होंगे। कटरीना और विक्की कोर्ट मैरिज की बाद अपने परिवार और दोस्तों की साथ बाकि की रश्मो के लिए राजस्थान के लिए रवाना होंगे।

खबरों की माने तो कटरीना और विक्की की टीम ने रणथंबौर में 45 से ज्यादा होटल्स बुक किए हैं। विक्की और कटरीना 9 दिसंबर को पंजाबी रीति रिवाज के अनुसार राजस्थान के सिक्स सेंस रिजॉर्ट, बड़वारा में सवाई माधोपुर में शादी करने जा रहे है । मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कटरीना और विक्की बहुत ही चुप चाप तरीके से अपनी शादी की तैयारिया कर रहे है और उनकी शादी की लिए बहुत से इवेंट मैनेजमेंट कंपनियां एक साथ आई हैं।

हालही में आये कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन वायरस की वजह से कटरीना और विक्की काफी परेशान है इस वजह से  वे अपनी गेस्ट लिस्ट भी छोटी करने की बारे में सोच रहे है खबरों के मुताबिक कटरीना और विक्की की शादी  में  शाहरुख खान, कारन जोहर , वरुण धवन, शशांक खेतान, और रोहित शेट्टी जिसे कई बड़े सितारे शामिल होंगे । और यही नहीं बल्कि कटरीना के कुछ करीबी अमेरिकी दोस्त भी शादी में शामिल होने वाले है । इस वजह से गेस्ट लिस्ट काफी लंबी हो गई है,और अब कटरीना और विक्की के इवेंट मैनेजमेंट कंपनी अमेरिका से आने वाले गेस्ट की लिस्ट छाटने में लग गई है।

About wpadmin