शॉर्ट ड्रेस पर फटा स्टॉकिंग्स में दिखीं उर्वशी रौतेला, लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जो कीसोशल मीडिया पर काफी ज़्यदा एक्टिव रहती है हाल ही में उर्वशी रौतेला को हाल ही में पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान उर्वशी अपने लुक के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं बता दे की वह वॉडरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई। उनकी एक स्टॉकिंग फटी हुई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है और अब लोग उर्वशी को कई तरह के मश्ग कर के ट्रोल भी कर रहे है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैए की उर्वशी पिंक कलर का काफी छोटी ड्रेस पहनी हुई है और उसके निचे उन्होंने ब्लैक स्टॉकिंग्स और और हील्स पहन रखी है उर्वशी ने पैप्स को पोज दे रही होती है उर्वशी चल रही थीं तो उनकी शॉर्ट ड्रेस के नीचे से फटे हुए स्टॉकिंगस साफ दिखाई दे रहे थे अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लग जाता है जिसपर अब कई तरह के कमेंट किए जा रहे है।

एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘यह लोग भी स्टॉक फटने के बाद भी चेंज नहीं करते हैं क्या।’ एक ने लिखा है, ‘बॉलीवुड करियर की तरह स्टॉकिंग भी फट गया है।’ एक ने कहा है, ‘फटी हुई स्टाकिंग पहनने के बाद जब एहसास होगा, तो यह कहेंगे कि यह नया ट्रेंड है।’ वहीं, एक ने लिखा है, ‘एक स्टाकिंग के लिए भी पैसे नहीं है।’ एक ने लिखा है, ‘फटी हुई स्टॉकिंग अब ट्रेंडिंग फैशन है। आप फटी हुई स्टाकिंग क्या कहेगी, क्या करूं मैं मर जाऊं।’बता दें कि ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट भी किया था जो कि काफी चर्चाओं में रहा था। उर्वशी रौतेला ने अपने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ”प्रार्थना कर रही हूं।” जिसके बाद में लोगो ने उनको तब भी ट्रोल किया था।