उर्वशी रौतेला ने भाई की शादी में मचाएगा धमाल,वादियों में पहुंचकर खिंचाई फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जो की सोशल मीडिया पर काफी ज़्यदा एक्टिव रहती है बता दे की एक्ट्रेसइस वक़्त अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए अपने पैत्रिक गांव सकमुंडा गई हुई है जहा की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जयहरीखाल में अपने बुआ के बेटे के विवाह समारोह में पहुंची उर्वशी ने बताया कि इन दिनों वह दक्षिण भारतीय फिल्मों में व्यस्त हैं।

आपको बता दे की उर्वशी सिद्धबली मंदिर भी दर्शन करने के लिए गई थी जहा पर उन्होंने पूजा अर्चना भी की है और कई तस्वीरें भी खिंचाई है उर्वशी अपने भाई की शादी में गांव पहुंची हैं. कोटद्वार स्थित देवी रोड में अपने निवास में आराम करने के बाद उर्वशी अपने पैत्रिक गांव सकमुंडा पहुंची थीं जहा पर जाने के बाद में उर्वशी ने बताया है की स्कूल की छुट्टियोंके वक़्त वो यहाँ पर आया करती थी और बहुत एन्जॉय किया करती थी।

खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की उर्वशी के साथ उनकी मां और पिता भी पहुंचे हैं. यहां प्रशंसकों की भीड़ ने उर्वशी को घेरे रखा। उर्वशी ने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया, उनके साथ सेल्फी ली और फोटो खिंचवाई उर्वशी के काम के बारें में बात करे तो वो बहुत ही जल्दी कई दक्षिण भारतीय फिल्में में नजर आने वाली है और निर्देशक सुशी गणेशन निर्देशित सूरज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दिल है ग्रे में वह विनीत सिंह व अक्षय ओबेरी के साथ में काम करने वाली है।