Breaking News
Home / खेल / ऋषभ पंत का पीछा करने पर ट्रोल हुईं उर्वशी, यूजर्स बोले- कुछ ज्यादा नहीं हो रहा

ऋषभ पंत का पीछा करने पर ट्रोल हुईं उर्वशी, यूजर्स बोले- कुछ ज्यादा नहीं हो रहा

जैसा की आप सबको मालूम है की भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हुई है वही ऋषभ पंत, भी मुकबला खलने के लिए गए है ऋषभ पंत, और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की लड़ाई के बारें में तो हर कोई जनता ही है उर्वशी रौतेला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसको देख कर सबको बहुत ही ज़्यदा हरनी हो रही है उर्वशी रौतेला, क्रिकेटर ऋषभ पंत के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई जिसकी वजह से अब उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

आपको बता दे की उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर वीडियोज और फोटोज पोस्ट शेयर किया है जिसमे आप देख सकते है की वो ऑस्ट्रेलिया में है जिसकी वजह से अब सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जा रहा है उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “अपने प्यार को फॉलो करते हुए…. यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया है।” अब उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद में हर कोई उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

सोशल मीडिया पर लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, कुछ ज्यादा ही फिटिंग हो गई है. वहीं दूसरे ने लिखा, ऋषभ पंत का पीछा छोड़ दो. यूजर्स उर्वशी की पोस्ट एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुआ कहा, ‘जो उर्वशी रौतेला कर रही हैं यदि वही चीज कोई मर्द करता तो अब तक उसपर उत्पीड़न का केस दर्ज हो गया होता।’ एक यूजर ने कहा, ‘ऋषभ भाई की याद में है बेचारी।

About wpadmin