हॉकी खिलाड़ी के कमेंट पर फूट-फूटकर रोईं उर्फी जावेद, बोलीं- आप जैसे लोगों की वजह से…

एक्ट्रेस उर्फी जावेद जो की अक्सर अपने बोल्ड अवतार की वजह से सुर्खियों में बनी हुई रहती है उनकी फैशन की वजह से सोसिज़ल मीडिया पर उनको ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ता है एक बार फिर से उर्फी विवदों में घिरी हुई है हाल ही में उर्फी का झगड़ा भारत के हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मीकि से हुआ युवराज ने उर्फी को लेकर कुछ ऐसा बोल है जिसकी वजह से उर्फी को बहुत ही बुरा हाल हो रखा है आइये जानते है युवराज ने ऐसा क्या कहा था।

दरसल उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसको देख कर हॉकी प्लेयर युवर बाल्मीकी ने आपत्तिजनक कमेंट किया है जिसको देख कर उर्फी को बहुत ही ज़्यदा गुस्सा आया है और उन्होंने युवराज को जवाब भी दिया है दरसक उस वीडियो भी ऐसा बताया जा रहा है की दुबई पुलिस ने उर्फी को गिरफ्तार कर लिया है जिसको देखने के बाद में युवराज ने उर्फी को इस वीडियो पर कमेंट करते हुआ लिखा ‘थैंक यू दुबई। प्लीज इसे अपने पास हमेशा के लिए रख लो।’ जिसका जवाब अब उर्फी ने भी दिया है आइए जानते है उर्फी ने क्या कहा था।

उर्फी ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमे उन्होंने यह लिखा हुआ है की ‘तुम्हें मेरे कपड़ों से इतनी दिक्कत है और फिर भी मेरे पर्सनल पेज पर मैसेज करते हो। वैसे मेरे पास अभी भी तुम्हारे भेजे मैसेज के स्क्रीनशॉट हैं।’ उसके बाद में युवराज ने उर्फी को कहा ‘उर्फी का दिमाग खराब हो गया है। मैंने कभी ये नहीं कहा, लेकिन वो सही में एक कलंक हैं। अगर उसके पास मैसेज हैं तो वो उन्हें शेयर कर सकती है। मैंने पैपराजी की पोस्ट पर इसलिए कमेंट किया था ताकि उर्फी को प्रमोट करना बंद किया जाए। एक इंसान को समझ होनी चाहिए कि कौन-सा कपड़ा कब और कहां पहना जाता है।’

युवराज से बहस करते हुए उर्फी जावेद रो भी पड़ीं. एक्ट्रेस ने कहा- ‘युवराज पब्लिक फिगर हैं. उनकी वजह से बाकी लोग में उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी देने की हिम्मत आएगी’.उर्फी का यह भी कहना है कि युवराज जैसे लोगों की वजह से दूसरों में उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी देने की हिम्मत आती है। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘युवराज को ये सब बंद कर देना चाहिए। कौन हैं युवराज वाल्मीकि?।