Breaking News
Home / बॉलीवुड / 48 साल के हुए आम लोगों के मसीहा सोनू सूद, दरियादिली के मामले में हैं सबसे आगे

48 साल के हुए आम लोगों के मसीहा सोनू सूद, दरियादिली के मामले में हैं सबसे आगे

सोनू सूद जिन्हे लोगों के मसीहा भी बताया जाता है फिल्मो में विलन का रोल करने वाले है एक्टर सोनू सूद असल ज़िन्दगी में काफी अलग है इस बारे में पूरी दुनिया जानती है की लॉकडाउन के बाद से जिस तरह से सोशल मीडिया और अलग-अलग माध्यम से सोनू लोगों की मदद के लिए आगे आए है हाल ही में सोनू अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं वैसे आज हम आपको उनके सोनू के कुछ खास टैलेंट के बारे में बताने वाले है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

कुछ ही समय पहले सोनू ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह हेयर स्टाइलिंग करते हुए नज़र आ रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा था कि – हेयर स्टाइलिंग करना एक आर्ट है और उन्होंने इस चीज को लेकर काफ़ी प्रैक्टिस भी है उन्होंने यह भी बताया की हेयर स्टाइलिंग उनका पैशन है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

हेयर स्टाइलिस्ट के साथ-साथ सोनू शेफ भी है उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी जिसमे वह तंदूर पर रोटियां बनाते नज़र आ रहे थे वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा ‘सोनू सूद का पंजाबी ढाबा’की रोटियां जिसने खाई वह भूल नहीं सकता है एक्टर का कहना है की इस ढाबे में बहुत जल्दी जल्दी रोटियां बनाई जाती हैं और आप कभी पंजाब आए तो इस ढाबे में ज़रूर आना।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू इंस्टाग्राम पर कई मजेदार वीडियो शेयर करते रहते है एक में सोनू अपने घर के नीचे ब्रेड और अंडे बेचते हुए भी नज़र आ रहे हैं सोनू हर चीज़ का दाम भी बता रहे हैं और तो और वह कस्ट्यूमर को फ्री होम डीलीवरी भी देते हैं सोनू का ये स्टाइल फैंस का बेहद पसंद है। सोनू खुद भी मुस्कुराते हैं और लोगों के मुस्कुराने की वजह भी बनते हैं।

About wpadmin