Breaking News
Home / दुनिया / उबर ड्राइवर ने की अंजान लड़की की मदद, किस्मत से मिला 2 करोड़ रु

उबर ड्राइवर ने की अंजान लड़की की मदद, किस्मत से मिला 2 करोड़ रु

अगर कोई इन्शान पुरे दिल से किसी की मदद करता है और कोई नेक काम करता है तो तो भगवान भी उसके साथ में अच्छा करता ही है आज हम आपके सामने अमेरिका के कैलिफोर्निया के रहने वाले एक उबर कार ड्राइवर राउल टोरेस का एक किस्सा लेकर आये है बता दे की हाल ही में बेका मूर कैलिफोर्निया आई थी एक म्यूजिकल फेस्टिवल में में हिस्सा लेने के लिए मगर उसका सारा सामना चोरी हो गया था जिसके बाद में उसने एक कैब ड्राइवर से मदद की मांग की थी और ड्राइवर ने उनकी मदद की थी उस एक मदद की वजह से एक कैब ड्राइवर की ज़िन्दगी पूरी तरह से बदल गई है।

बता दे बेका मूर का मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड और भी कई चीजें चोरी हो गया था और उस वक़्त वो वह पर एक दोस्त के होटल रूम में ठहरीं। अगली सुबह होटल से ही एक उबर कैब लिया। सफर के दौरान बेक्का ने राउल टोरेस को अपने साथ हुई घटना के बारे में सबक कुछ बतया बेका मूर ने यह बतया की राउल से सिर्फ इतना कहा कि कल रात उनकी साथ लूट की घटना हुई, जिसके बाद वह घटना को छोटा दिखाने की कोशिश करने लगीं और वो उनकी मदद करने लग गए थे।

जिसके बाद में वो ड्राइवर पहले तो बेका को आप शॉप पर ;लेकर गए और एक नया फ़ोन दिलवाया बेका को कॉफी पिलाने ले गया। बाद में राउल बेका को पुलिस स्टेशन ले गया ताकि चोरी की रिपोर्ट पहले दर्ज करवाई जा सके उसके बाद में उन दोनों ने पुलिस के साथ में मिलकर बाकी सामान ढूंढने की काफी कोशिस की थी मगर उनको कुछ भी हासिल नहीं हुआ मगर बाद में पुलिस को उनका फ़ोन तो मिल गया था उसके बाद में रात में बेक्का मूर और राउल टोरेस ने साथ में डिनर किया दोनों ने निजी ज़िन्दगी के बारें में भी काफी बातें की थी उसेक बाद में 8 अप्रैल से बेक्का ने राउल टोरेस के लिए एक फंडिंग प्लेटफॉर्म के जरिए फंड का इंतजाम किया था।

उसके बाद में बेका ने राउल की कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर किया और बतया की उनकी बेटी को कैंसर है बच्ची के ट्रीटमेंट के लिए लोगों से यह अपील की थी की लोग ज़्यदा से ज़्यदा पैसे को डोनेट करे जिसकी वजह से नके टिक टॉक फॉलोअर्स ने भी खूब फंड किया। खबर लिखे जाने तक $2,45,000 (1.8 करोड़ रुपये) तो रेज हो चुके थे और वहीं लोग लगातार डोनेट किए ही जा रहे हैं बेका ने बतया की एक घटने में 1,000 डॉलर की राशि मिली और फिर 24 घंटों में 100,000 डॉलर तक पहुंच गया जिसकी वजह से उनकी काफी ज़्यदा नंदद भी हुई थी तभी तो कहते है की नेकी का फल नेकी से ही मिलता है।

About wpadmin