Breaking News
Home / खेल / एक भैंस के दो दावेदार, यूपी पुलिस ने अपनाई ऐसी तरकीब, हर तरफ हो रही प्रशंसा

एक भैंस के दो दावेदार, यूपी पुलिस ने अपनाई ऐसी तरकीब, हर तरफ हो रही प्रशंसा

यूपी पुलिस एक बार फिर से चर्चा में आई है और इस की वजह है भैंस जी हाँ चोरी की एक भैंस को पुलिस बरामद कर थाने ले आई.ये सब तो ठीक है पर चुका देने वाली बैट तब सामने आई जब जब भैंस के दो-दो दावेदार निकल गए जिसके बाद पुलिस भी कंफेस्स हो गई के भैंस दे तो किस को दे जिसके बाद वह के एसएसआई ने कुछ ऐसा किया की जिसे भैंस के असली मालिक का पता चला गया और इस मामले के बाद एसएसआई की खूब तारीफ हो रही है।

मामल है कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली इलाके का जहा तीन दिन पहले अलीनगर के रहने वाले धर्मेंद्र और तालग्राम के वीरेंद्र की भैंस चोरी हो गई थी और दोनों ने भैंस चोरी की रिपोर्ट पुलिस में कर दी।

कुछ ही समय बाद पुलिस ने चोरी की भैंस को बरामद भी कर लिया जिसकी जानकारी पुलिस ने धर्मेंद्र और वीरेंद्र को दी।धर्मेंद्र और वीरेंद् दोनों का ही कहना था की वो उनकी भैंस है जिसके बाद पुलिस मुश्किल में आ गई तब वह के एसएसआई विजयकांत मिश्र ने ऐसी तरकीब लगाई जो बड़ा अजीब था पर काम कर गया।

वैसे एसएसआई के इस कारनामे के बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही हैपुलिस ने मालिक को पहचानने का फैसला भैंस पर ही छोड़ दिय और वो भैंस भी अपने मालिक को पहचान गई और उसके पीछे चल दी और जैसे ही भैंस ने ऐसा किया दूसरा दावेदार भी सहमत हो गया की वो उसकी भैंस नहीं थी।

About wpadmin