Breaking News
Home / मनोरंजन / कोरोना से नहीं डरी मोहब्बतें, लॉकडाउन में इन सेलेब्स ने लिए 7 फेरे

कोरोना से नहीं डरी मोहब्बतें, लॉकडाउन में इन सेलेब्स ने लिए 7 फेरे

टीवी शो ससुराल सिमर का एक्टर मनीष रायसिंघन ने हल ही में 30 जून को अपनी गर्लफ्रेंड संगीता चौहान के साथ शादी की है इन दोनों की शादी गुरद्वारे में हुई थी और शादी के दौरान मास्क पहने हुए दूल्हा दुल्हन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।बता दे की दोनों की मुलाकात टीवी शो एक श्रंगार स्वाभिमान के सेट पर मिले थे और तब से दोनों एक साथ है।

एक्टर पूजा बनर्जी और कुनाल वर्मा ने भी 15 जून को लॉक डाउन के दौरान शादी करने वाले थे पर लॉकडाउन लगने की वजह से दोनों ने अपनी शादी को पोस्टपोन करने का फैसला किया।

12 साल से एक साथ रिलेशनशिप में रहा रहे पूजा और कुनाल की साल 2017 में सगाई की थी जिसके बाद इस साल दोनों ने लॉक डाउन के दौरान शादी करने का फैसला किया।

बिग बॉस 2 के विनर रहे आशुतोष कौशिक ने अर्पिता तिवारी से इस लॉक डाउन के दौरान शादी की वैसे दोनों की शादी की तैयारियां चल रही थीं के लॉकडाउन का ऐलान हो गया था।

लॉक डाउन के दौरान आशुतोष और अर्पिता ने अपनी शादी में खर्च होने वाला था उसका पूरा पैसा उन्होंने डोनेट करने का फैसला किया और इस ही फैसले के साथ दोनों ने शादी की थी।

एक्टर अंकित शाह जिन्हे आप टीवी शो दिल तो हैप्पी है जी से जानते है उन्होंने 30 जून को अपनी गर्लफ्रेंड असीमा नायर ने शादी की थी और सोशल मीडिया पर दोनों की कई फोटोज भी वायरल हुई थी।

बता दे की दोनों ने अपनी शादी के दौरान सरकार द्वारा तय की गई सभी शर्तों और सुरक्षा का ध्यान रखा था।

source

About wpadmin