इन एक्टर्स के प्यार ने तोड़ी धर्म की दीवार, दूसरे धर्म में शादी कर दी मिसाल

आज हम आपसे टीवी इंडस्ट्री की उन मशहूर जोड़ियों के बारें में बात करने जा रहे है जिन्होंने मजहब के बारें में बिना सोचे समझे दूसरे धर्म में शादी की है और वो आज अपनी ज़िन्दगी में बहुत ही ज़्यदा खुश है आइए जानते है की वो कोनसी कोनसी जोड़ियां है।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस देवोलिना जो की सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई रहती है बता दे एक्ट्रेस ने अभी कुछ वक़्त पहले अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से शादी की है ऐसा कहा जाता है की दोनों ने एक दूसरे को काफी वक़्त तक डेट किया है उसके बाद में शादी की है एक्ट्रेस ने सीरियल साथ निभाना साथिया में लीड किरदार गोपी बहू का निभाया था जिसकी बाद में वो बहुत ही ज़्यदा मशहूर हो गई थी।

जैस्मिन भसीन अली गोनी दोनों एक दूसरे को पिछले कई सालो से डेट कर रहे है हालाँकि अभी तक दोनों की शादी नहीं हुई है मगर बहुत ही जल्दी शादी होने वाली है बता दे की इस जोड़ी ने वह ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ और ‘बिग बॉस 14’ में भी अपनी दमदार पर्सनैलिटी के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं.दोनों ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में मिले थे. दोनों की दोस्ती भी इसी शो से शुरू हुई थी. शो में वह बेहद करीब आए थे दोनों का धर्म अलग है मगर बहुत ही जल्दी शादी करने वाले है।

सनाया ईरानी और मोहित सहगल की जोड़ी को बहुत ही ज़्यदा पसंद किया जाता है ये कपल अपनी शानदार केमिस्ट्री और बॉन्डिंग की वजह से हमेशा चर्चा में बना रहता है. मालूम हो मोहित सहगल पंजाबी हैं और सनाया ईरानी पारसी, लेकिन जब इनके दिल मिल गए तो हर चीज को दरकिनार करके साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं.दोनों ने साल 2016 में ही शादी करली थी।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल हैं, जिन्होंने साल 2018 में एक होने का फैसला लिया था। दीपिका की शादी शोएब के पैतृक गांव यूपी के मौदहा में हुई थी। हालांकि, शादी से पहले दीपिका ने शोएब के लिए इस्लाम कबूल कर लिया थादोनों की जोड़ी को बहुत ही ज़्यदा पसंद किया जाता है।